Tue, 31 May 2022

अपने मंत्रियों के साथ 2 जून को योगी आदित्यनाथ देखेंगे पृथ्वीराज चौहान, फिल्म की स्टार कास्ट भी रहेगी मौजूद

अपने मंत्रियों के साथ 2 जून को  योगी आदित्यनाथ देखेंगे पृथ्वीराज चौहान, फिल्म की स्टार कास्ट भी रहेगी मौजूद

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 'पृथ्वीराज' का नया ट्रेलर 24 मई को रिलीज हो चुका है. ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी.

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 2 जून को 10:45 बजे अपने मंत्रियों के साथ पृथ्वीराज चौहान फिल्म देखेंगे. पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर फिल्माई गई इस फिल्म को सीएम योगी मंत्रियों समेत लोक भवन ऑडिटोरियम में देखेंगे. इस मौके पर एक्टर अक्षय कुमार, एक्ट्रेस डॉ. मानुषी छिल्लर और डायरेक्टर चंद्र प्रकाश द्विवेदी भी मौजूद रहेंगे.

सोमवार को वाराणसी पहुंचे थे अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर
गौरतलब है कि सोमवार को पृथ्वीराज चौहान का प्रमोशन करने के लिए अक्षय कुमार इस फिल्म की एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ वाराणसी पहुंचे थे. दोनों एक्टर्स गंगा आरती में शामिल हुए फिर बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए. इस दौरान अक्षय कुमार ने कचौड़ी और जलेबी भी खाई.

फिल्म में नजर आएंगे ये एक्टर्स
आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड भूमिका में नजर आए हैं. इसमें उन्होंने भारत के अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभाई है. इसके अलावा इस फिल्म में सोनू सूद, संजय दत्त और आशुतोष राणा भी नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक, इस मूवी में 12वीं शताब्दी में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है.

9 सितंबर को लॉन्च हो गया था पोस्टर
इस फिल्म का निर्देशन चंद्र प्रकाश द्विवेदी ने की है. यशराज फिल्म के तहत आदित्य चोपड़ा ने प्रोडक्शन किया है. गौरतलब है कि इस फिल्म का पोस्टर 9 सितंबर, 2019 को ही लॉन्च हो गया, लेकिन कोविड महामारी के चलते फिल्म बनाने में काफी वक्त लग गया. दर्शक बीते तीन साल से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे.

Advertisement

Advertisement