Fri, 13 Jan 2023

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पति ने बीच Market में पत्नी को दिया तीन तलाक

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में पति ने बीच Market में पत्नी को दिया तीन तलाक

सुमित कुमार - संवाददाता

Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता को उसके पति ने बीच बाजार तीन तलाक दे दिया. इसके बाद पीड़िता ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत की. कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, महिला बाजार में सब्जी खरीदने गई थी. तभी पति वहां आया और विवाद करने लगा. इसके बाद उसने तीन बार तलाक तलाक तलाक कहा. इसकी शिकायत महिला ने सेंट्रल कोतवाली थाने में की.

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि साल 2019 में एहसान से उसका निकाह हुआ था. आरोप है कि इसके बाद से ही पति और ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे. एक साल बाद ही उसे घर से निकाल दिया गया था. ससुराल से निकाले जाने के बाद से वह मायके में रह रही थी. तभी से दोनों पक्षों के बीच कोर्ट में केस भी चल रहा है.

पीड़िता का कहना है कि वह सब्जी खरीदने बाजार गई थी. तभी उसका पति उर्दू मैदान पुल के नजदीक पहुंचा और विवाद करने लगा. इसी दौरान उसने तीन तलाक दिया.

सब इंस्पेक्टर अनुराधा लोधी का कहना है कि आरोपी एहसान अंसारी निवासी तंजीम नगर खजराना के खिलाफ तीन तलाक का केस दर्ज किया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Advertisement

Advertisement

Advertisement