Mon, 23 Jan 2023

MP: मध्यप्रदेश के रतलाम में दरिंदे ने पत्नी और 2 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, शवों के ऊपर बनाता रहा खाना

MP: मध्यप्रदेश के रतलाम में दरिंदे ने पत्नी और 2 बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, शवों के ऊपर बनाता रहा खाना

सुमित कुमार - संवाददाता

Ratlam: मध्यप्रदेश के रतलाम से हैवानियत से  दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना के बारे में जिसने भी सुना है वो दहल उठा है। यहां एक सनकी पति ने अपने 2 बच्चों और पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद तीनों के शवों को घर के बरामदे में ही गाड़ दिया। हैरानी की बात थी कि तीनों की हत्या के बाद आरोपी बहुत सामान्य तरीके से कई दिनों से काम पर जा रहा था। बाद में जब इलाके में दुर्गंध आने लगी तो हत्या का खुलासा हुआ।

आरोपी ने अपने दोस्त की मदद से शव को बरामदे में गाड़ा था। पुलिस ने दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पति पहली पत्नी कि हत्या कि फिराक में भी घूम रहा था। हालांकि उस वक्त वह उसे कहीं मिली नहीं।

घटना रतलाम की विंध्यवासिनी कॉलोनी की है। बताया जा रहा है कि यह आरोपी की दूसरी पत्नी थी। जिससे आए दिन विवाद की बात सामने आई है। आरोपी रेलवे में गेटमैन है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शव जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं।



पुलिस के मुताबिक, लोगों ने रतलाम के डीडी नगर थाने में सूचना दी कि आरोपी सोनू तलवाडे के घर से दुर्गंध आ रही है। उसके परिवार के लोग भी करीब डेढ़ महीने से दिखाई नहीं दे रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। लोगों और परिचितों ने सोनू पर शक जताया। पुलिस ने आरोपी के घर के बरामदे की खुदाई की तो लोगों के होश उड़ गए। उसमें तीन लाशें गड़ी हुई थीं। सोनू ने अपनी दूसरी पत्नी, 7 साल के बेटे और 4 साल की मासूम बच्ची को कुल्हाड़ी से काटकर घर के बरामदे में ही गाड़ दिया था।



इस हत्याकांड के बाद सोनू ऐसे रह रहा था जैसे उस पर कोई असर नहीं हुआ हो। वह रोज की तरह अपने काम पर जा रहा था। लेकिन, लोगों और परिचितों पर उस पर शक हो गया। पुलिस में शिकायत के बाद सोनू को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई। आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा। लेकिन, पुलिस ने जब कड़ी पूछताछ की तो टूट गया। उसने पुलिस को सारा सच बता दिया. उसने बताया कि उसके और पत्नी के बीच लगातार कलह हो रही थी। उसने गुस्से में आकर पत्नी और बच्चों की हत्या कर दी। एसपी अभिषेक तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

Advertisement

Advertisement

Advertisement