Fri, 13 Jan 2023

MP: उज्जैन में 'चाइना मांझे से बीजेपी नेता के कट गए होंठ और नाक!

MP: उज्जैन में 'चाइना मांझे से बीजेपी नेता के कट गए होंठ और नाक!

सुमित कुमार - संवाददाता

Ujjain: उज्जैन महाकाल नगरी में प्रशासन द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है इसके बावजूद भी चाइना धागे से आम नागरिक हादसों का शिकार हो रहे हैं. हाल ही में एक 6 वर्षीय बच्ची, 1 नगर सैनिक सहित करीब आधा दर्जन से अधीक लोग घायल हो चुके थे, अब एक और व्यक्ति इसका शिकार हुए हैं. बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति का नाक और होंठ कटा है.

इनकी पहचान भाजपा दीनदयाल मंडल के कार्यालय मंत्री विष्णु के रूप में हुई है. कार्यालय मंत्री विष्णु की उम्र 40 वर्ष है. दरअसल, यह घटना दोपहर करीब 1 बजे की है, जब विष्णु मोसर कार्यक्रम में अपने ऋषि नगर स्थित निवास से जयसिंह पुरा पोरवाल धर्मशाला में अपने बड़ौद निवासी चचेरे भाई दिनेश के साथ जा रहे थे. उसी दौरान चाइना मांझे से रास्ते में विष्णु का नाक और होंठ कट गया. विष्णु का उपचार शहर के निजी अस्पताल में जारी है और स्तिथि फिलहाल सामान्य है.

बता दें कि शहर में लगातार ‘चाइना मांझे’ से राहगीर हादसे का शिकार हो रहे हैं. अभी तक पुलिस ने 9 लोगों पर कार्रवाई की है. इसके बाद भी आज एक और चाइना मांझे से व्यक्ति घायल हो गया. इसके अलावा 5 अन्य लोग पहले घायल हो चुके हैं. पिछले साल भी एक युवती की गला कटने से मौत हो गई थी.

इसके बाद दिसंबर के अंतिम सप्ताह से लेकर अभी तक 6 लोग घायल हुए हैं. इसमें एक छोटी बच्ची चाइना डोर की शिकार हुई थी. वहीं, हरी फाटक ब्रिज पर घर जाते वक्त एक युवक चपेट में आ गया था. ड्यूटी पर जाते वक्त पुलिसकर्मी का गला कट गया था और इंदिरा नगर चौराहे पर एक व्यक्ति के पैर की नस कट गई थी. चाइना डोर से लगातार लोग घायल हो रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

Advertisement