Tue, 3 Jan 2023

मध्य प्रदेश के बैतूल में 52 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के 2 वाहन को किया आग के हवाले

मध्य प्रदेश के बैतूल में 52 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, गुस्साए परिजनों ने आरोपी के 2 वाहन को किया आग के हवाले 

संवाददाता सुमित कुमार 

Betul News:  मध्य प्रदेश के बैतूल शहर से शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है यहां एक बुजुर्ग ने नाबालिग को अपनी हवस का शिकार बनाया। दरिंदगी करने के बाद आरोपी फरार हो गया।

घटना की जानकारी होने के बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी के दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। आगजनी की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। उन्होंने माहौल को शांत करने के लिए पुलिस बल का उपयोग करना पड़ा। घटना जिले के आजाद वार्ड की है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगी। आरोपी की पहचान रमेश गुलहाने के रूप में हुई है।

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार की शाम 12 साल की नाबालिग आटा चक्की पर गेंहू पिसाने के लिए गई हुई थी। उसको अकेला देख आटा चक्की मालिक की नीयत खराब हो गई और उसने उसके साथ जबरदस्ती की। वारदात करने के बाद वह लड़की को वहीं छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और पूरे वारदात की जानकारी अपने माता-पिता को दी। बेटी के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को सुन उनके पैरों तले जमीन ही निकल गई। 

घटना का पता लगने के बाद ही गुस्साए युवक की एक टोली आरोपी के घर पहुंचे और उसके घर में खड़ी कार और मोटरसाइकिल में आग लगा दी। इसकी बलत्कार और आगजनी की घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस बल का उपयोग किया। वहीं लोगों ने पुलिस से आरोपी को जल्द से जल्द अरेस्ट करने की अपील की है।

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए बताया कि नाबालिग मामले में लोगों द्वारा जो भी घटना की गई थी वह कंट्रोल में है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही रेप केस के आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा। वहीं मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी अजय सोनी ने बताया कि रेप के आरोपी के साथ ही साथ आगजनी की घटना में शामिल लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Advertisement

Advertisement

Advertisement