Wed, 31 Aug 2022

गेट पर दोस्त से मिलन के गया था अपहरण की कोशिश आर्मी जवान के आने पर बच्चे को छोड़ भागे बदमाश

 गेट पर दोस्त से मिलन के गया था अपहरण की कोशिश आर्मी जवान के आने पर बच्चे को छोड़ भागे बदमाश

UP के बरेली के राधा माधव स्कूल से बुधवार को एक स्टूडेंट के अपहरण की कोशिश की गई है. बाइक सवार 2 अपहरणकर्ताओं ने स्टूडेंट का अपहरण कर लिया. मगर एसआर इंटर कॉलेज के पास आर्मी के जवान को आता देखकर वह स्टूडेंट को छोड़कर भाग गए. स्टूडेंट ने रोते हुए चीख-पुकार की. इसके बाद एसआर इंटर कॉलेज का स्टाफ मौके पर आ गया. उन्होंने राधा माधव स्कूल के प्रबंधक और स्टूडेंट के परिजनों को जानकारी दी. इससे हड़कंप मच गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले भी कई स्कूलों से बच्चों के अपहरण की चर्चाएं पिछले कई दिन से चल रही है.

अपहरणकर्ता स्टूडेंट को छोड़कर फरार

शहर के कैंट थाना क्षेत्र के नकटिया निवासी विपिन मिश्रा का पुत्र आनंद मिश्रा बीसलपुर रोड स्थित राधा माधव स्कूल में कक्षा 6 का छात्र है. वह प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी स्कूल गया था. विपिन मिश्रा का आरोप है कि उनके बेटे को 2 बाइक सवार अपहरणकर्ताओं ने स्कूल के अंदर से अपहरण कर लिया. बदमाशों बच्चे के मुंह को कपड़े से बांधकर उसे ले जा रहे थे. इसी दौरान एसआर इंटर कॉलेज में एक आर्मी जवान अपनी टीचर पत्नी को लेकर जा रहा था. आर्मी जवान को सामने आते ही अपहरणकर्ता स्टूडेंट को छोड़कर फरार हो गए.

शोर सुनकर स्कूल का स्टाफ मौके पर आ गया. इन लोगों ने परिजनों को सूचना दी. कुछ ही देर में ही वे भी पहुंच गए. पुलिस और एसओजी मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. स्टूडेंट के परिजनों ने स्कूल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया है. इसके साथ ही थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे से आरोपियों की तलाश में जुट गई है. हालांकि, स्टूडेंट का कहना है कि वह दोस्त को बुलाने गेट पर आया था. इसी दौरान बाइक सवार 2 लोग मुंह पर कपड़ा डालकर ले जा रहे थे. आर्मी जवान के आने पर छोड़कर भाग गए.

Advertisement

Advertisement