Tue, 19 Jul 2022

Delhi Metro की ब्लू लाइन में फिर आई खराबी

Delhi Metro की ब्लू लाइन में फिर आई खराबी

दिल्ली मेट्रो में आए दिन खराबी की खबरें मिल रही हैं, जिससे यात्रियों को काफी कठिनाई होती है. खासकर सुबह के समय जब सबके ऑफिस, स्कूल और अन्य कार्यों के लिए घर से निकलने का समय हो और मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन में खराबी के कारण इंतजार में खड़े रहना होती है.

दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सर्विस में एक बार फिर आज सुबह से खराबी आ गई है. ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ से यमुनाबैंक वाली लाइन में खराबी की सूचना डीएमआरसी ने दी है. इस लाइन में अक्सर गड़बड़ी की शिकायतें आ रही हैं

दिल्ली मेट्रो ने  दी जानकारी 

दिल्ली मेट्रो की ओर से बताया गया है कि, इंद्रप्रस्थ से यमुनाबैंक के दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस स्लो होने की वजह से बंचिंग की दिक्कत आ रही है.

यानी गाड़ियां एक-दूसरे के पीछे कतार में खड़ी हैं. जानकारी के मुताबिक सिग्नलिंग की दिक्कत को दुरुस्त करने में कुछ घंटों का वक्त लग सकता है. लोगों ने बताया कि इन दोनों स्टेशनों के बीच सर्विस भले ही जारी है, लेकिन मेट्रो की रफ्तार काफी धीमी है. इस वजह से काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. बता दें कि इससे पहले रेड लाइन की मेट्रो में भी पिछले दिनों खराबी आ गई थी, जिसकी वजह से 45 मिनट तक इंद्रलोक से पीतमपुरा के बीच मेट्रो सर्विस बंद रही थी.

Advertisement

Advertisement