Sun, 8 Jan 2023

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 घायल

Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भीषण सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत, 12 घायल

Bhilai: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भीषण सड़क हादसे में भिलाई निवासी 2 लोगों की मौत हो गई। 12 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को भिलाई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्कार्पियो वाहन और ट्रैक्टर की टक्कर से ड्रायवर सहित एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई है।

यह दुर्घटना दुर्ग जिले के पाटन क्षेत्र के सेलूद से जामगांव-आर मार्ग पर हुई है। पुलिस के अनुसार भिलाई के सुपेला से स्कार्पियो में 14 लोग सवार होकर बटरेल में आयोजित मेला मड़ई में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान लगभग शाम 5:30 बजे सेलूद से जामगांव-आर मार्ग पर स्कार्पियो और ट्रैक्टर की टक्कर हो गई। जिसके कारण मौके पर ही स्कार्पियो ड्राइवर और उस पर सवार एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई.

इस घटना में 12 लोग घायल हो गए हैं। इसमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इनमे से 10 घायलों को जिला अस्पताल दुर्ग में भर्ती किया गया है। जबकि गंभीर रूप से घायलों का इलाज स्पर्श हास्पिटल भिलाई में किया जा रहा है। इस घटना की सूचना मिलते ही विधायक अरुण वोरा अस्पताल पहुंचे और घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश चिकित्सकों को दिए। घायल बुजुर्ग महिला दुर्ग की कांग्रेस पार्षद प्रेमलता साहू की बड़ी मां बताई जा रही है।

इस हादसे के बाद यातायात पुलिस और पाटन एसडीओपी देवांश राठौर, थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि ट्रैक्टर में सीमेंट भरा हुआ था, जो पलट गया था। वहीं पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। दुर्ग में सड़क हादसों में हो रही वृद्धि के बाद सड़क सुरक्षा समिति घटना स्थल में जाकर दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के निर्देश दिये गए हैं। वहीं बीते दिनों पाटन क्षेत्र में सड़क दुर्घटना से मौत के आंकड़े बढ़े हैं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement