Sun, 19 Jun 2022

आजमगढ़ से सीधे Gorakhpur पहुंचे CM योगी विकास और कानून व्यवस्था की कर सकते हैं समीक्षा

आजमगढ़ से सीधे Gorakhpur पहुंचे CM योगी विकास और कानून व्यवस्था की कर सकते हैं समीक्षा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार दोपहर को अपने 2 दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे.

मुख्यमंत्री योगी आजमगढ़ से चुनाव प्रचार कर सीधा गोरखपुर पहुंचे हैं. गोरखपुर में CM योगी विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं.

 योगी आदित्यनाथ आजमगढ़ चुनाव प्रचार करके सीधे गोरखपुर पहुंचे. उसके बाद योगी गोरखनाथ मंदिर पहुंचे जहां गुरु गोरखनाथ का पूजा अर्चन करने के बाद ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि पर मत्था टेका. मुख्यमंत्री मानसून के आगमन की संभावनाओं के मद्देनजर महानगर में जलभराव की समस्या के निस्तारण को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं. संभावना यह भी लगाई जा रही है कि मुख्यमंत्री अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों द्वारा किए जा रहे आंदोलन और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक कर सकते हैं. सोमवार को गोरखनाथ मंदिर स्थित हिंदू सेवा आश्रम में जनता दरबार लगाएंगे और उसके बाद लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे.

वहीं गोरखपुर आने से पहले CM योगी ने आजमगढ़ के बिलरियागंज क्षेत्र में जनसभा को संबोधित किया. जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा पर जमकर निशाना साधा. चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा ने आज़मगढ़ को आतंक का गढ़ बना दिया. इसके पहचान का संकट खड़ा किया, सदर विधानसभा के अकबेलपुर पहुंचे सीएम योगी ने कहा कि यह राहुल सांकृत्यायन की भूमि है,मैं नमन करता हूं. आजमगढ़ की धरती हमें अवसर दे रही कि हमें आजमगढ़ को कहां लेकर जाना है. दो सीएम विकास नहीं कर पाए. यहां के लड़कों को होटल में कमरा नहीं 

Advertisement

Advertisement