Thu, 24 Nov 2022

MP में बीजेपी पार्षद की डंडे से पीट कर हत्या, अपराधी के घर बुलडोजर चलाने की मांग

MP में बीजेपी पार्षद की डंडे से पीट कर हत्या, अपराधी के घर बुलडोजर चलाने की मांग

संवाददाता अंकित कुमार 

मध्यप्रदेश में बीजेपी के एक पार्षद की डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई। घटना ग्वालियर जिले की है। आरोप है कि ग्वालियर के मुरार इलाके में कैंटोनमेंट एरिया के पार्षद की उनके ही साथियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना देर रात की है। जिसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने मुरार थाने में पहुंचकर हंगामा और चक्का जाम किया। वहीं पुलिस का दावा है कि एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि मृतक बीजेपी पार्षद कैंटोनमेंट एरिया के पार्षद थे और राज्य मंत्री भारत सिंह कुशवाह के बेहद करीबी भी थे।

जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे शीलू कुशवाहा

जानकारी के मुताबिक, भाजपा पार्षद शैलेंद्र उर्फ शीलू कुशवाहा जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान उसके कुछ दोस्तों से विवाद हो गया और उनके दोस्तों ने उन्हें पीट-पीटकर मार डाला। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है, इसमें से एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना से नाराज भाजपा पार्षद के परिजनों ने सड़क पर उतर कर चक्का जाम कर दिया। परिजनों की मांग है कि आरोपियों के घर बुलडोजर चलाया जाए।

शराब पिने के बाद हुई वारदात

पुलिस के मुताबिक, मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से बीजेपी पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाहा जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बीती रात गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ उन्होंने शराब पी और इसके बाद आपस में विवाद हो गया। इसके बाद दोस्तों ने मिलकर पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैली को पीटना शुरू कर दिया। उन पर लाठी और डंडों से वार किया गया। अत्यधिक पिटाई से लहूहुलान होकर जमीन पर गिर गये।

Advertisement

Advertisement