May 19, 2023, 16:04 IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 55 साल की महिला की हत्या, खेत में मिली लाश, बेटे ने पड़ोसी पर जताया शक

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 55 साल की महिला की हत्या, खेत में मिली लाश, बेटे ने पड़ोसी पर जताया शक

Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला की लाश खेत में मिली है. महिला के बेटे ने पड़ोसी पर हत्या करने का शक जताया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार की रात बिल्हौर इलाके में एक 55 वर्षीय महिला की लाश खेत में मिली. लाश महिला के मक्के के खेत में पड़ी थी. बताया जा रहा है कि महिला रोजाना अपने खेत की रखवाली करने के लिए जाती थी. महिला के पति की 10 साल पहले मौत हो चुकी है. महिला के तीन बच्चे हैं. सभी की शादी हो चुकी है.

महिला की लाश मिलने के बाद उसके छोटे बेटे ने अपनी मां की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पड़ोसी पर शक जताया है. पुलिस ने इस मामले में महिला के पड़ोसी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा रही है. महिला की हत्या की वजह क्या है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

एडीसीपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि एक महिला की लाश खेत में पाई गई थी. महिला के बेटे ने हत्या का शक गांव के ही 3 लोगों पर जताया है. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है.