Updated: May 18, 2023, 08:59 IST

Ujjain मक्सी रोड़ पर शाजापुर के पास बस और ट्राले की टक्कर में 3 की मौत, 15 लोग घायल

Ujjain मक्सी रोड़ पर शाजापुर के पास बस और ट्राले की टक्कर में 3 की मौत, 15 लोग घायल

Accident in MP: आज तड़के करीब चार बजे मक्सी और कायथा के बीच यात्री बस और ट्राले की टक्कर हो गई। दुर्घटना में तीन यात्रियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 15 यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है।

मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल शाजापुर लाए गए हैं और सभी घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया है।

मक्सी थाना टीआई गोपाल सिंह चौहान ने बताया कि अहमदाबाद की ओर जा रही यात्री बस ट्राले से टकरा गई। स्लीपर कोच बस में सोए हुए तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जिनमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। वहीं एक यात्री की हालत गंभीर है। कुल 15 यात्री घायल हुए हैं। हादसे की सूचना लगते ही मक्सी थाना पुलिस मौके पर पहुंची थी और घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

बता दें कि यात्री बसें मनमाने आलम में संचालित हो रही हैं और यह क्षमता से अधिक यात्री भरने के साथ ही ऊपर बड़ी मात्रा में लगेज भी परिवहन कर रही हैं। ऐसी स्थिति में हादसों की आशंका बनी रहती है। कुछ ही दिन पहले खरगोन में ही बढ़ा सड़क हादसा सामने आया था। बावजूद जिले में यात्री वाहनों की चेकिंग और नियमों का पालन कराने के लिए प्रभावी कार्यवाही अब तक नहीं हुई है। गत दिवस जिला परिवहन अधिकारी की टीम ने कुछ बसों पर चालानी कार्रवाई जरूर की थी।