Thu, 9 Jun 2022

virat kohli ने तोड़ दिए इंस्टाग्राम के रिकॉर्ड, सिर्फ एक पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

virat kohli ने तोड़ दिए इंस्टाग्राम के रिकॉर्ड, सिर्फ एक पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

विराट कोहली  ने इंस्टाग्राम पर ऐसा रिकॉर्ड तोड़ा है कि हर ओर चर्चा हो रही है. दरअसल, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 200 मिलियन (20 करोड़) के पार हो गए हैं.

विराट कोहली इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके फॉलोवर्स की संख्या अब इतनी हो गई है कि महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या की मिलाकर भी नहीं है. विराट कोहली के अब 200 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं, जबकि महेंद्र सिंह धोनी के 38.6 मिलियन, रोहित शर्मा के 24 मिलियन, हार्दिक पांड्या के 21 मिलियन फॉलोवर्स ही हैं. जब से बुधवार को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोवर्स की संख्या क्रॉस की, तब से सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हो रही है.

यही नहीं, पूरी दुनिया भर के खिलाड़ियों की बात करें तो भी विराट कोहली तीसरे नंबर पर हैं. उनसे आगे पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 451 मिलियन (45.1 करोड़) फॉलोअर्स अर्जेंटीना के स्टार लियोनल मेसी 334 मिलियन (33.4 करोड़) फॉलोअर्स हैं. सबसे बड़ी बात क्रिेकेट जगत में फॉलोवर्स की संख्या में कोई विराट कोहली के आसपास भी नहीं है.

इंस्टाग्राम से अगर कमाई की बात करें तो उसमें भी विराट का कोई सानी नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर एक पेड पोस्ट करने के 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. ये हाल तब है जब विराट कोहली इस बार आईपीएल में कुछ खास नहीं कर सके चार बार गोल्डन डक के शिकार हुए. यही नहीं, पिछले दो साल से उन्होंने कोई शतक नहीं बनाया है.

Advertisement

Advertisement