May 17, 2023, 19:20 IST

PBKS vs DC: पंजाब ने जीता टॉस, पहले बॉलिंग करने का किया फैसला

PBKS vs DC: पंजाब ने जीता टॉस, पहले बॉलिंग करने का किया फैसला 

Punjab Kings vs Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स तो पहले ही मुकाबले से बाहर हो चुकी है लेकिन पंजाब किंग्स अभी भी प्लेऑफ की रेस में है और आज पंजाब किंग्स ने टॉस जीता है और पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

शिखर धवन की टीम में दो बदलाव हुए हैं. कगिसो रबाडा को कई मैचों के बाद मौका मिला है. वहीं दिल्ली में भी लंबे इंतजार के बाद पृथ्वी शॉ की वापसी हुई है.पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आईपीएल में मुकाबला कड़ा रहा है.

दोनों टीमों के बीच अभी तक आईपीएल में कुल 31 मैच खेले गए हैं, जिसमें से 15 में दिल्ली को सफलता मिली है जबकि 16 में पंजाब ने बाजी मारी है. आईपीएल 2023 के 64वें मैच में आज पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला है.

इस सीजन में पहली बार धर्मशाला के खूबसूरत एचपीसीए क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच खेला जाएगा. ये मैच सिर्फ एक टीम के लिए अहम है- पंजाब किंग्स. वो इसलिए क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स तो पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है लेकिन पंजाब की उम्मीदें अभी भी जिंदा हैं. अगर आज उसकी जीत होती है तो वह पॉइंट्स टेबल में 14 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान तक पहुंच सकती है. इसके बाद भी उसका एक मैच बचा रहेगा. मैच हर हाल में जीतना जरूरी है.

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (c), पृथ्वी शॉ, फिलिप साल्ट (w), रिले रोसौव, एक्सर पटेल, अमन हकीम खान, यश ढुल, कुलदीप यादव, एनरिक नार्जे, ईशांत शर्मा, खलील अहमद

पंजाब किंग्स (प्लेइंग इलेवन): शिखर धवन (c), अथर्व तायदे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (w), सैम कुरेन, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, अर्शदीप सिंह

DC Impact Subs: मुकेश कुमार, अभिषेक पोरेल, रिपल पटेल, प्रवीण दुबे, सरफराज खान

PBKS Impact Subs: प्रभसिमरन सिंह, सिकंदर रज़ा, मैथ्यू शॉर्ट, ऋषि धवन, मोहित राठी