Nov 26, 2023, 15:32 IST

सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बने मोहम्मद शमी , बचाई जान; देखे VIDEO

सड़क हादसे में घायल युवक के लिए फरिश्ता बने मोहम्मद शमी , बचाई जान; देखे VIDEO

नैनीताल। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी काफी चर्चा में हैं। विश्व कप प्रतियोगिता में मोहम्मद शमी ने अपने प्रदर्शन के बल पर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया था।  वहीं उन्होंने कार एक्सीडेंट के बाद युवक की जान भी बचाई है। इसकी जानकारी खुद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है कि मैं किसी की जान बचाकर बहुत खुश हूं।

तेज गेंदबाज शमी ने लिखा, 'वह बहुत भाग्यशाली है, भगवान ने उसे दूसरा जीवन दिया। उनकी कार मेरे सामने नैनीताल के पास पहाड़ी वाली सड़क से नीचे गिर गई। हमने उन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया।' हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी घायल शख्स के हाथ में पट्टी बांध रहे हैं। शमी ने व्हाइट कलर के कपड़े और रेड कलर की टोपी पहन रखी थी। इस दौरान मौके पर कई लोग खड़े थे और एक सफेद रंग की कार एक पेड़ से टकराई हुई भी दिखाई दे रही है। 

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी शनिवार को सरोवरनगरी नैनीताल पहुंचे। उन्होंने नौकायन किया और कुछ देर रहने के बाद वापस लौट गये। मिली जानकारी के अनुसार शमी  एक निजी स्कूल में शिक्षा ग्रहण कर रही अपनी चचेरी बहन और भतीजी को लेने के लिये पर्यटक नगरी आये थे। स्कूल प्रबंधन ने शमी का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। मोहम्मद शमी को स्कूल में देखकर स्कूल की छात्रा हतप्रभ रह गयीं। छात्राओं ने मोहम्मद शमी के साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाई।