Nov 7, 2023, 18:37 IST

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की मुरीद बनी एक्ट्रेस, शादी के लिए हुई तैयार, बोली- तुम अंग्रेजी सीख लो

Mohammed Shami: मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की मुरीद बनी एक्ट्रेस, शादी के लिए हुई तैयार, बोली- तुम अंग्रेजी सीख लो

New Delhi: वर्ल्ड कप 2023 का खुमार चढ़ा हुआ है। राजनीति से जुड़े दिग्गज हों या बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां, हर कोई अपने तरीके से टीम इंडिया को स्पोर्ट कर रहा है। टीम इंडिया के प्रदर्शन की बात करें तो भारत लगातार 8 मैच जीतकर अंक तालिका में शीर्ष पर बना हुआ है। रोहित शर्मा-विराट कोहली के अलावा मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया है। शमी के शानदार प्रदर्शन से उन्हें शादी के प्रपोजल मिलने शुरु हो गए हैं। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ने मोहम्मद शमी को शादी के लिए प्रपोज किया है। आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्री जो शमी के साथ जीवन बिताना चाहती है.
  

बता दें कि, मोहम्मद शमी को जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने प्रपोज किया है उनका नाम पायल घोष है। पायल घोष ने शमी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर प्रपोज किया है। उन्होंने X पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'शमी तुम अपना अंग्रेजी सुधार लो, मैं तुमसे शादी करने को तैयार हूं।' हाल में जब भारत ने अपने शानदार प्रदर्शन से श्रीलंका को हराया था। इस दिन मोहम्मद शमी का कमाल का प्रदर्शन भी देखने को मिला था।


एक्ट्रेस पायल घोष ने एक और ट्वीट किया है, जो भी 'मोहम्मद शमी के लिए है। उन्होंने लिखा, 'मोहम्मद शमी सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए आप मुझसे किस तरह का नैतिक समर्थन चाहते हैं। हमें पहले फाइनल में जगह बनानी है और मैं चाहती हूं कि आप हीरो बनें।' बता दें कि पायल घोष सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हम मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं।

हसीन जहां एक मॉडल और आईपीएल में चीयरलीडर रही हैं। 2011 में 'मोहम्मद शमी और हसीन जहां की मुलाकात हुई। दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू हुई और 2014 में दोनों ने निकाह कर लिया।  2018 में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कड़वाहट देखने को मिली। हसीन जहां ने मारपीट, घरेलू हिंसा, प्रताड़ना और मैच फिक्सिंग समेत कई गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद दोनों अलग रह रहे हैं और कोर्ट में केस चल रहा है।