Apr 20, 2024, 12:09 IST

DC vs SRH Pitch Report: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, देखे यहाँ

DC vs SRH Pitch Report: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच का आज कैसा रहेगा मिजाज और किसे मिलेगा फायदा, देखे यहाँ 

DC vs SRH, IPL 204, Pitch Report: दिल्ली कैपिटल्स VS सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल 2024 का 35वां मुकाबला आज यानी 20 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है। दिल्ली कैपिटल्स वर्सेस सनराइजर्स हैदराबाद मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े 7 बजे शुरू होगा, जब इस मैच के टॉस के लिए दोनों कप्तान -ऋषभ पंत और पैट कमिंस- आधा घंटा पहले मैदान पर उतरेंगे।

इस मैच में हैदराबाद के बल्लेबाजों के सामने दिल्ली के गेंदबाज चुनौती पेश करेंगे। एसआरएच के बैटर्स ने इस सीजन खूब धमाल मचाया है टीम 2 बार 250 रन का आंकड़ा पार कर चुकी है। वहीं डीसी के गेंदबाजों ने इस साल गर्दा उड़ाया है। पिछले मैच में तो उन्होंने गुजरात टाइटंस को मात्र 89 के स्कोर पर समेट दिया था आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में दिल्ली 7वें तो हैदराबाद चौथे पायदान पर हैं।

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में यह इस साल का पहला आईपीएल मुकाबला होगा। वुमेंस प्रीमियर लीग के दूसरे भाग की मेजबानी के बाद आयोजन स्थल को ब्रेक दिया गया था। डब्ल्यूपीएल के शुरुआती मैचों में तो इस मैदान पर हाइस्कोरिंग मैच देखने को मिले थे, मगर जैसे-जैसे टूर्नामेंट आगे बढ़ा तो पिच धीमी होती गई और स्कोर छोटे बनने लगे। हालांकि पिछले साल यह मैदान आईपीएल में हाइस्कोरिंग रहा था। इस साल के शुरुआती मैचों में तो यहां बड़े स्कोर की उम्मीद की जा सकती है। मैदान छोटा होने की वजह से टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना पसंद करती है।

दिल्ली कैपिटल्स VS सनराइजर्स हैदराबाद

दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का आईपीएल के इतिहास में कुल 23 बार सामना हुआ है जिसमें दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। डीसी ने इस दौरान 11 तो एसआरएच ने 12 मैच जीते हैं। वहीं पिछले 2 सीजन में दिल्ली ने हैदराबाद को 3 में से 2 बार पटखनी दी है।