Wed, 13 Jul 2022

लंदन में भी छाए baba bulldozer भारत-इंग्लैंड मैच में bulldozer लेकर पहुंचा सीएम योगी का जबरा फैन

लंदन में भी छाए baba bulldozer भारत-इंग्लैंड मैच में bulldozer लेकर पहुंचा सीएम  योगी का जबरा फैन

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ  की दोबारा सरकार आने के साथ ही बुलडोजर का असर दिखाना शुरू हो गया है.

प्रदेश में अवैध निर्माण हो या फरार अपराधी की संपत्ति सब पर बुलडोजर चलाया जा रहा है. यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान योगी आदित्यनाथ ने खुद की छवि बुलडोजर बाबा  के तौर पर स्थापित कर दी. वहीं सीएम योगी के इस छवि के फैन बस देश और प्रदेश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं. इसका एक नजारा लंदन के ओवल में देखने को मिला.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक जबरा फैन भारत इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले एक दिवसीय मैच के दौरान भी देखने को मिला. यूपी निवासी इस फैन राहुल शर्मा ने लंदन के द ओवल स्टेडियम में CM योगी की तस्वीर और बुलडोजर का फोटो लहराने लगा. युवक का वीडियो वायरल हो रहा है.दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रशंसक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. उसने स्टेडियम में बुलडोजर की तस्वीर भी लहराई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुलडोजर लहारने वाला उत्तर प्रदेश का निवासी है. उसका नाम राहुल शर्मा है और वह इंजीनियर है.

वहीं मैच की बाच करे तो भारत ने पहली बार इंग्लैंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी. भारतीय गेंदबाजों ने मैच में शानदार प्रदर्शन किया.इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वनडे में अपना न्यूनतम स्कोर बनाया. 0 से पहले उसने जयपुर में 15 अक्टूबर 2006 को 125 रन बनाए थे. मैच में जसप्रीत बुमराह ने सर्वाधिक छह विकेट लिए. वह इंग्लैंड में छह विकेट लेने वाले भारत के पहले तेज गेंदबाज हैं.

Advertisement

Advertisement