Mon, 13 Jun 2022

टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बना ये खिलाड़ी, 25 की उम्र में खत्म होगा करियर

टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा बोझ बना ये खिलाड़ी, 25 की उम्र में खत्म होगा करियर

भारत को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टी20 सीरीज में लगातार दूसरी हार मिली है. टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका ने रविवार को कटक में खेले गए दूसरे टी20 मैच में 4 विकेट से हरा दिया.

पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में अब साउथ अफ्रीका ने भारत पर 2-0 से बढ़त बना ली है.

Team India के लिए सबसे बड़ा बोझ बना ये खिलाड़ी

1 खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए बोझ बन चुका है. ये खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए विलेन साबित हो रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया  को काफी नुकसान भी झेलना पड़ा है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की Playing 11 से बाहर चाहते हैं.

Team India की हार का सबसे बड़ा गुनहगार निकला ये खिलाड़ी

टीम इंडिया ने 25 साल के ऋतुराज गायकवाड़ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले दो मैचों में मौके दिए, लेकिन वह बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं. पहले टी20 मैच में ऋतुराज गायकवाड़ 23 रन और दूसरे टी20 मैच में सिर्फ 1 रन ही बना पाए हैं. इतने घटिया प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़ की जगह नहीं बनती है.

इस खिलाड़ी का पत्ता कटना तय नजर आ रहा

अगले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ का पत्ता कटना तय नजर आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ की जगह ओपनिंग में टीम इंडिया के पास वेंकटेश अय्यर का विकल्प है. वेंकटेश अय्यर को ओपनिंग करने का बेहतरीन अनुभव है. वेंकटेश अय्यर विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं.

IPL 2022 में खराब फॉर्म में चल रहे थे

ऋतुराज गायकवाड़ IPL में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए ऋतुराज गायकवाड़  ने इस साल IPL 2022 के 14 मैचों में 368 रन बनाए थे. ऋतुराज गायकवाड़ ऐसे में टीम इंडिया की Playing 11 में मौका पाने के हकदार नहीं हैं.

Advertisement

Advertisement