Fri, 20 Jan 2023

फुटबॉल के दो महारथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मेसी से महानायक ने की खास मुलाकात

 की

मनोरंजन जगत के महानायक अमिताभ बच्चन देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक अलग मुकाम रखते हैं। इन दिनों बिग बी सऊदी अरब के दौरे पर हैं। यहां उन्होंने रियाद एसटी इलेवन और पेरिस सेंट जर्मन के बीच खेले फुटबॉल मैच में बतौर गेस्ट शिरकत की। इस दौरान महानायक ने फुटबॉल के दो महारथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो और मेसी से खास मुलाकात की। बिग बी ने इस मुलाकात का वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर कहा है।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शुक्रवार की सुबह एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह सऊदी के किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में नजर आ रहे हैं। वीडियो में बिग बी रियाद एसटी-11 और पीएसजी फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों के साथ हाथ मिलाते हुए भी दिखाई रहे हैं।

ऐसे में फुटबॉल के दो बड़े सुपरस्टार लियोनेल मेस्सी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ भी बिग बी ने हाथ मिलाया और खास बातचीत की। वीडियो के साथ अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है- रियाद में एक शाम, क्या शाम है, क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेस्सी, एम्बापे और नेमार जैसे खिलाड़ी एक साथ खेल रहे हैं, पीएसजी और रियाद इलेवन के इस मैच का बतौर गेस्ट उद्घाटन करना काफी अविश्वनीय है।’

Advertisement

Advertisement

Advertisement