Thu, 5 Jan 2023

आज T-20 का दूसरा मुकाबला, शाम 7 बजे से सीधा प्रसारण

आज T-20 का दूसरा मुकाबला, शाम 7 बजे से सीधा प्रसारण

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच गुरुवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पर तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच गुरुवार शाम सात बजे से शुरू होगा। मैच का टॉस आधे घंटे पहले होगा। हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने पहला मुकाबला दो रन के करीबी अंतर से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है।

भारतीय टीम ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में पहले बल्लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 162 रन बनाए। जवाब में श्रीलंकाई टीम आखिरी गेंद पर 160 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। दासुन शनाका के नेतृत्व वाली श्रीलंकाई टीम दूसरा मुकाबला जीतकर सीरीज बराबर करना चाहेगी।

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन का श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में खेलना मुश्किल है। मीडिया रिपोट्र्स के मुताबिक, वह मुंबई में तीन जनवरी को खेले गए पहले मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए थे। वह घुटने में समस्या के कारण टीम इंडिया के साथ

दूसरे टी20 मैच के लिए पुणे नहीं गए हैं। सैमसन अभी मुंबई में ही हैं और उनका वहां स्कैन कराया जाएगा। मुंबई के वानखेड़े में श्रीलंकाई टीम के पारी के पहले ओवर में डाइव लगाकर कैच पकडऩे के समय सैमसन को चोट लगी। हार्दिक की गेंद पर उन्होंने कैच तो पकड़ लिया था, लेकिन जमीन पर गिरने के दौरान गेंद उनके हाथ से निकल गई। मैच के दौरान उन्हें चोट के बारे में पता नहीं चला। मुकाबला समाप्त होने के बाद सैमसन को सूजन का अनुभव हुआ। इस कारण उनका स्कैन किया जाएगा।

Advertisement

Advertisement

Advertisement