Wed, 11 Jan 2023

रोहित शर्मा-विराट टी20 से होंगे बाहर! बीसीसीआई ने किया बहुत बड़ा फैसला

रोहित शर्मा-विराट टी20 से होंगे बाहर! बीसीसीआई ने किया बहुत बड़ा फैसला

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए आने वाले कुछ दिन बहुत खास होने वाले हैं। भारत और श्रीलंका के बीच वन डे सीरीज शुरू हो चुकी है और इसके बाद भारतीय टीम को न्यूजीलैंड से भिडऩा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का जल्द ही ऐलान किया जाना है। किसी भी वक्त टीम की घोषणा की जा सकती है। बीसीसीआई ने नई सेलेक्शन कमेटी का ऐलान कर दिया है।

चेतन शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने कमान संभाल भी ली है। इस बीच अब खबर आ रही है कि न्यूजीलैंड से होने वाली टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली का चयन नहीं किया जाएगा। हालांकि इन दोनों दावा किया है कि वह उपलब्ध रहेंगे परंतु यह तय नहीं है।

दोनों ने इस सीरीज के लिए खुद को उपलब्ध बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट के बीच बैठक होनी है, जिसमें इन दोनों खिलाडिय़ों के भविष्य पर फैसला हो जाएगा। बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली से फिर से टी20 में खेलने को लेकर विचार करने के लिए कहा जाएगा, ताकि सेलेक्शन कमेटी आगे के बारे में सोचे।

भारत और श्रीलंका के बीच जो टी20 सीरीज खेली गई थी, उसकी कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई थीए वहीं सूर्यकुमार यादव इस टीम के उपकप्तान थे। तब कहा गया था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को सीरीज के लिए आराम दिया गया है। अब इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि टी20 विश्व कप 2024 के लिए बीसीसीआई एक नई युवा टीम बनाना चाहती है।
 

Advertisement

Advertisement

Advertisement