Sat, 11 Jun 2022

ईशान टीम में नहीं मान रहे जगह पक्की, कहा- रोहित और राहुल के रहते संभव नहीं

ईशान टीम में नहीं मान रहे जगह पक्की, कहा- रोहित और राहुल के रहते संभव नहीं

टीम इंडिया कल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेली. केएल राहुल  की गैर-मौजूदगी में ईशान किशन पहले टी20 मुकाबले में सलामी बल्लेबाजी करने आए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

ईशान किशन ने में पहले टी20 मैच में 48 गेंदों का सामना करते हुए 76 रनों की पारी खेली. ईशान किशन के 76 रनों की बदौलत टीम इंडिया 211 रनों का स्कोर करने में सफल हुई.

आपको बता दें कि पहले टी20 मैच में ईशान किशन  के बल्ले से 11 चौके 3 छक्के देखने को मिले. पहले टी20 मुकाबले में शानदार पारी खेलने के बाद ईशान किशन ने कहा कि मेरा मानना है कि केएल राहुल भारतीय क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं उनके होते हुए मैं टीम में जगह नहीं मांगूंगा. मेरा काम ये है कि मैं प्रैक्टिस सेशन में अपना बेस्ट प्रदर्शन करूं साथ ही मुझे जब भी मौका मिले अपने आप को साबित करूं टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करूं. मेरा ध्यान टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करने पर ज्यादा रहता है.

ईशान किशन  ने आगे कहा कि रोहित शर्मा केएल राहुल ने टीम के लिए काफी कुछ किया है खूब रन बनाए हैं. ऐसे में मैं ये नहीं कह सकता कि उन्हें बैठाकर टीम में मुझे मौका दिया जाए. मैं अपना काम करता रहूंगा ये सोचना सेलेक्टर्स का काम है कि वो किसी खिलाड़ी को लेकर क्या सोचते हैं किसे मौका देना है. मेरा ये काम है कि मुझे जब भी मौका मिले मैं अपना बेस्ट दूं.

आपको बता दें कि ईशान किशन  के बेहतरीन बल्लेबाजी के बाद भी टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका  से 7 विकेट से मुकाबला हार गई. लेकिन ईशान किशन ने शानदार बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की.

ईशान किशन  के करियर पर नज़र डालें तो ईशान किशन अब तक 11 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 365 रन निकला है. टी20 इंटरनेशनल में ईशान किशन का बेस्ट स्कोर 89 रन रहा है

Advertisement

Advertisement