Fri, 30 Dec 2022

इंशाअल्लाह जल्दी ही मैदान पर उतरोगे', खेल जगत ने की क्रिकेटर Rishab Pant के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

इंशाअल्लाह जल्दी ही मैदान पर उतरोगे', खेल जगत ने की क्रिकेटर Rishab Pant के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना 

नई दिल्ली।दिल्ली-देहरादून हाईवे पर भयानक कार दुर्घटना में बाल बाल बचे भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की समूचे खेल जगत ने कामना की है। चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, तुम्हारे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मेरी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ है।


भारत के पूर्व बल्लेबाज और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट किया, ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना। शुक्र है कि वह खतरे से बाहर है। उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना।  भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा ,पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। बहुत ही जल्दी स्वस्थ हो जाओ। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि वह पूरा उपाय कर रहे हैं कि पंत को सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा सुविधा मिले।

बोर्ड सचिव जय शाह ने एक बयान में कहा , बोर्ड यह सुनिश्चित करेगा कि ऋषभ को सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा सुविधा मिले ताकि वह इस स्थिति से बाहर निकल सके। उन्होंने कहा, बीसीसीआई पंत के परिवार के संपर्क में है जबकि मेडिकल टीम उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के संपर्क में है। उन्होंने कहा , मेरी प्रार्थनायें ऋषभ के लिये। उम्मीद है कि वह जल्दी स्वस्थ होगा । हम उसे पूरा सहयोग करेंगे। पंत की आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने कहा ,ऋषभ के लिये प्रार्थना। जल्दी स्वस्थ हो जाओ कप्तान।


अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान ने लिखा , उम्मीद है कि आप अच्छे होंगे भाई। आपके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा हूं । पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने ट्वीट किया, पंत के लिए दुआ कर रहा हूं। वहीं तेज गेंदबाज हसन अली ने लिखा, उम्मीद है कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ । इंशाअल्लाह जल्दी ही मैदान पर उतरोगे।


विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर ट्वीट किया। कोहली ने लिखा, 'जल्द ठीक हो जाएं पंत। आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement