Mon, 30 May 2022

आईपीएल 2022 : पीएम मोदी को ढूंढ रही थीं निगाहें, दिखाई दिए अमित शाह

आईपीएल 2022 : पीएम मोदी को ढूंढ रही थीं निगाहें, दिखाई दिए अमित शाह

 आईपीएल 2022  के फाइनल मैच से पहले PM नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह के आने संभावना जताई गई थी. मैच से कुछ घंटों पहले ही जब फाइनल मैच में PM नरेंद्र मोदी के आने की खबरें आईं तो मोदी के प्रशंसकों में खुशी की लहर तैरने लगी.

तमाम क्रिकेट प्रेमी भी इस बात से खुश थे कि देश के प्रधानमंत्री मैच देखने आ सकते हैं. जब मैच शुरू हुआ तो एक तरफ दर्शकों की निगाहें खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर थीं तो वह तमाम निगाहें दर्शक दीर्घा में PM मोदी को ढ़ूंढ़ रही थीं लेकिन PM मोदी किसी को नजर नहीं आए.

नरेंद्र मोदी के नहीं आने से मोदी समर्थकों को काफी निराशा हुई लेकिन गृहमंत्री अमित शाह जरूर मैच देखने पहुंचे. दर्शक दीर्घा में गृहमंत्री अमित शाह को अपनी पत्नी संग बैठे लोगों ने देखा तो लोगों के चेहरे पर भी मुस्कान तैर गई. गृहमंत्री अमित शाह आम लोगों का साथ बैठे दिखे, हालांकि उनके पीछे तमाम सुरक्षाकर्मी भी मुस्तैद थे. प्रधानमंत्री गृहमंत्री से इतर बात करें तो क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह  एआर रहमान  ने भी जलवा बिखेरा. बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने डांस कर क्लोजिंग सेनेमनी  की शुरुआत की. वहीं, मैच की बात करें तो आईपीएल 2022  के फाइनल मैच में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हरा दिया.

Advertisement

Advertisement