Thu, 4 Aug 2022

Rohit Sharma की चोट पर आया बड़ा अपडेट

Rohit Sharma की चोट पर आया बड़ा अपडेट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की चोट पर बड़ा अपडेट आया है। रोहित शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है कि अब वह पूरी तरह फिट हो चुके हैं। बताया गया है कि 6 और 7 अगस्त को फ्लोरिडा में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आखिरी 2 टी20 इंटरनेशनल मैचों में टीम की कप्तानी करते नजर आएंगे।

आपको बता दें कि भारत के कप्तान रोहित शर्मा मंगलवार को सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेले गए तीसरे टी201 मुकाबले में चोटिल हो गए थे। मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम का पीछा करते हुए रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। उन्होंने 5 गेंदों में 11 रन बनाए थे और फिर चोट के कारण उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा था।

जब वह मैदान के बाहर गए तो फिर बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे, क्योंकि दीपक हुड्डा और ऋषभ पंत ने मैच जिता दिया था। इसके बाद से ही खबरें आ रही थीं कि अंतिम 2 मैचों में रोहित शर्मा उपलब्ध रहेंगे या नहीं,

पूरी तरह फिट हैं Rohit 

रोहित की चोट पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में ऐंठन  का सामना करना पड़ा। अब पता चला है कि वह ठीक हो गए हैं और अगले दोनों मैचों के लिए फिट हैं।

सीरीज जीतना चाहेगी टीम इंडिया

भारत ने 5 टी 20 मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली है। चौथा टी 20 मैच 6 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा में खेला जाना है, जिसे जीतकर भारतीय टीम सीरीज पर कब्जा जमाना चाहेगी।

Advertisement

Advertisement