Jan 24, 2024, 19:41 IST

पीएम मोदी 6 फरवरी को गोवा दौरे पर रहेंगे, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन-शिलान्यास

पीएम मोदी 6 फरवरी को गोवा दौरे पर रहेंगे, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन-शिलान्यास

पणजी। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने गोवा दौरे के दौरान 6 फरवरी को विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे। सावंत ने पत्रकारों से कहा, “ प्रधानमंत्री दक्षिण गोवा में भारत ऊर्जा सप्ताह कार्यक्रम में शामिल होंगे। वह मडगांव शहर में एक सरकारी समारोह को संबोधित करेंगे और सात विकासात्मक परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।” 

उन्होंने कहा कि जिन परियोजनाओं का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उद्घाटन करेंगे उनमें कुन्कोलिम में राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान परिसर, डोना पाउला में भारतीय जल क्रीड़ा संस्थान, बेटिम में कमांडेंट नेवी कॉलेज, कुडचडें में एक ठोस अपशिष्ट उपचार संयंत्र और सेलौलीम बांध पर 100 एमएलडी क्षमता का जल शोधन संयंत्र शामिल है। 

सावंत ने कहा, “प्रधानमंत्री पणजी के पास रीस मैगोस किले में बनने वाली रोपवे परियोजना और पाटो में बनने वाली एक 3डी इमारत की आधारशिला भी रखेंगे।” उन्होंने कहा कि ‘मेरा भारत, आम नागरिक केंद्र’, ग्रामीण मित्र, वन अधिकार अधिनियम और अन्य सरकारी कार्यक्रमों के लाभार्थियों को पीएम की उपस्थिति में एक समारोह में सम्मानित किया जाएगा।