Mar 1, 2024, 19:12 IST

एमपी को 17,000 करोड़ की सौगात देकर बोले पीएम, मोदी की गारंटी पर पूरे देश को है भरोसा

एमपी को 17,000 करोड़ की सौगात देकर बोले पीएम, मोदी की गारंटी पर पूरे देश को है भरोसा

भोपाल : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश को 17000 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात दी है। इस लेकर प्रदेश के सभी विधानसभा और लोकसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। इसमें साइबर तहसील से लेकर इंदौर में विक्रमादित्य वैदिक घड़ी तक शामिल है। इसके साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ पीएम मोदी ने किया है।

उन्होंने मध्य प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की तारीफ की है। साथ ही कहा कि डबल इंजन की सरकार होने का यही फायदा है। उन्होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार डबल स्पीड से काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि शुक्रवार से मध्य प्रदेश में नौ दिन का विक्रमोत्सव शुरू होने वाला है। यह हमारी गौरवशाली विरासत और वर्तमान का उत्सव है। हमारी सरकार विरासत और विकास को कैसे एक साथ लेकर चलती है इसका प्रमाण उज्जैन में लगी वैदिक घड़ी भी है। 

ये भारत को विकसित बनाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की गारंटी पर देश को भरोसा है। उन्होंने कहा कि 400 पार का नारा हमने नहीं, जनता ने दिया है। पीएम  मोदी ने कहा कि पहली बार ऐसा हो रहा है कि जनता अपनी प्रिय सरकार की फिर से वापसी चाहती है। जनता ने ही अबकी बार 400 पार का नारा बुलंद किया है। मोदी की गारंटी पर देश को इतना विश्वास भाव-विभोर करने वाला है।