Dec 20, 2023, 19:51 IST

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, हम राज्य के साथ केंद्र में भी रहेंगे

जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद बोले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, हम राज्य के साथ केंद्र में भी रहेंगे

संवाददाता सुमित कुमार

नई दिल्ली : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। शिवराज ने एक घंटे से अधिक मुलाकात के बाद एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। शिवराज ने इस तस्वीर के साथ लिखा कि सेवा ही संकल्प है।

शिवराज ने मुलाकात के बाद इस बात का सीधा जवाब तो नहीं दिया कि उनकी नई जिम्मेदारी क्या होगी, लेकिन उन्होंने कुछ संकेत जरूर दिए। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम ने जेपी नड्डा के साथ बैठक की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा कि मंगलवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, माननीय जगत प्रकाश नड्डा से भेंट की।

‘सेवा ही संकल्प है’ के ध्येय के लिए भाजपा के हम समस्त कार्यकर्ता समर्पित हैं। शिवराज ने कहा कि एक पार्टी के कार्यकर्ता के नाते जो भूमिका तय की जाएगी, उसे वह करेंगे। शिवराज से जब पूछा गया कि वह केंद्र में काम करेंगे या राज्य में तो उन्होंने चेहरे पर मुस्कान के साथ कहा कि जो पार्टी तय करेगी, हम राज्य में भी रहेंगे, केंद्र में भी रहेंगे।

जब यह पूछा गया कि वह क्या चाहते हैं तो शिवराज ने हंसते हुए कहा कि मैं मेरे बारे में सोचता नहीं। जो अपने बारे में सोचता है वह अच्छा इनसान नहीं होता है। जब आप बड़े मिशन के लिए काम करते हैं तो पार्टी तय करती है ।