Thu, 21 Jul 2022

बेटी संग ED के दफ्तर पहुंचीं सोनिया गांधी, कार्रवाई के विरोध में Congress का देशभर में प्रदर्शन

बेटी संग ED के दफ्तर पहुंचीं सोनिया गांधी, कार्रवाई के विरोध में Congress का देशभर में प्रदर्शन

नई दिल्ली। कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दफ्तर पहुंच चुकी हैं। साथ में बेटी प्रियंक गांधी भी हैं। थोड़ी देर बाद उनसे पूछताछ होगी। इसी बीच ईडी की कार्रवाई के विरोध में देश भर में कांग्रेस ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि अगर कांग्रेस के पास छिपाने के लिए कुछ न हो तो हंगामा करने की जरूरत नहीं है।

यह तिलमिलाहट क्यों है, घबराहट क्यों है, छटपटाहट क्यों है? कहीं न कहीं दिखाता है कि दाल में कुछ काला है या तो पूरी दाल ही काली है। अगर गांधी परिवार बेदाग है तो अब बेहाल क्यों? उधर, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हम दबेगों के आगे झुकेंगे नहीं। शशि थरूर ने कहा कि यह अन्याय चल रहा है और अन्याय की राजनीति नहीं होनी चाहिए।

इसी बीच देश भर में कांग्रेस कार्यकर्ता सडक़ों पर उतर आए हैं और ईडी की कार्रवाई के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह संवैधानिक संस्थाओं का दुरूपयोग कर विपक्ष के नेताओं को प्रताडि़त करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जब तक इन नेताओं को प्रताडि़त करना बंद नहीं कर दिया जाता, कांग्रेस सडक़ों पर आंदोलन करती रहेगी।

Advertisement

Advertisement