Sun, 30 Oct 2022

राहुल गांधी ने पकड़ा पूनम कौर का हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

राहुल गांधी ने पकड़ा पूनम कौर का हाथ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर

तेलंगाना। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो यात्रा पर हैं। वह इस समय भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तेलंगाना में है। इस बीच उनकी एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है जिसमें राहुल गांधी सोशल एक्टिविस्ट और एक्ट्रेस पूनम कौर का हाथ पकड़े हए हैं। इस फोटो को भाजपा नेता प्रीति गांधी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर किया है। साथ ही उन्होंने राहुल पर टिप्पणी की है। लिखा है अपने महान ग्रैंड फादर के पदचिन्हों को पर चलते हुए। साथ ही उन्होंने ठहाके मारकर हंसने वाली इमोजी भी लगाया है।


 

पूनम कौर ने दी सफाई


वहीं पूनम कौर इस तस्वीर को लेकर सफाई भी दीं और कटाक्ष प्रीति गांधी पर कटाक्ष भी किया। पूनम ने कहा कि वह भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के साथ थीं। चलते- चलते वह फिसल गईं थी जिस पर राहुल ने उनका हाथ पकड़ कर संभाला गिरने से बचाया। वहीं पूनम ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वे यह न भूलें कि प्रधानमंत्री ने नारी शक्ति की बात कही है। पूनम ने इसे राहुल गांधी का अपमान बताया। और कहा कि राहुल गांधी औरताें की रिस्पेक्ट करते हैं।


 

सिवसेना ने भी दिया साथ


प्रीति गांधी के इस टिप्पणी पर सिव सेना के खेमें की प्रियंका चतुर्वेदी ने भी पूनम का सपोर्ट किया और इस टिप्पणी को अपमानजनक बताया। साथ ही साथ उद्धव ठाकरे ने भी प्रीति गांधी और भाजपा पर कटाक्ष किया।

Advertisement

Advertisement