Feb 13, 2022, 15:51 IST

'मैं भाई राहुल के लिए जान दे दूंगी', 'टकराव' पर बोलीं Priayanka Gandhi, देखें Video

'मैं भाई राहुल के लिए जान दे दूंगी', 'टकराव' पर बोलीं Priayanka Gandhi, देखें Video

नई दिल्ली: पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी काफी सक्रिय हैं। वो लगातर पार्टी का प्रचार कर रही हैं। उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में सोमवार को दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। दूसरे चरण के मतदान से पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल के बीच विवाद है। अब इसका जवाब प्रियंका गांधी ने दिया है। 

प्रियंका गांधी ने कहा कि टकराव योगी आदित्यनाथ, प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह के बीच होगा, मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे दूंगी और मेरा भाई भी मेरे लिए अपनी जान दे देगा तो विवाद कौन-सा? योगी जी के मन में विवाद है। लगता है वो शायद उस विवाद की बात कर रहे हैं जो उनके, मोदी जी और अमित शाह जी के बीच है।

प्रियंका गांधी पंजाब में चुनाव प्रचार करने पहुंची, जहां पार्टी के लिए वोट मांगे और विपक्षियों को आड़े हाथ भी लिया। प्रियंका गांधी ने बिना नाम लिए पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर करारा हमला किया। 

उन्होंने कहा कि बीते पांच साल पंजाब में कांग्रेस की सरकार है, लेकिन सबकुछ दिल्ली से चल रहा था। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के दो चरणों के विधानसभा चुनाव में अभी तक कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राज्य में किसी भी चुनावी जनसभा को संबोधित नहीं किया है। उत्तर प्रदेश में पहले चरण में 10 फरवरी को वोटिंग हो चुकी है। दूसरे चरण में 14 फरवरी को 9 जिलों की 55 सीटों पर मतदान होना है।