Fri, 20 Jan 2023

मुकेश अंबानी के बंगले एंटिलिया में अनंत और राधिका की ग्रैंड इनगेजमेंट

मुकेश अंबानी के बंगले एंटिलिया में अनंत और राधिका की ग्रैंड इनगेजमेंट

देश के सबसे बड़े अमीरजादों में गिने जाने वाले मुकेश के परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है। 19 जनवरी को उनके छोटे बेटे अनंत की राधिका मर्चेंट के साथ सगाई हो गई।

मुकेश अंबानी के बंगले एंटिलिया में अनंत और राधिका की ग्रैंड इनगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत कर पार्टी में चार चांद लगा दिया। सलमान खान भी अपनी भतीजी के साथ अनंत-राधिका को सगाई की बधाई देने पहुंचे थे।

अलिजेह के साथ पहुंचे सलमान

अनंत-राधिका की सगाई में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा अग्नीहोत्री की बेटी अलिजेह के साथ पहुंचे थे। अलवीरा ने निर्माता-निर्देशक अतुल अग्नीहोत्री से शादी की है। इस शाही पार्टी में सलमान खान पूरे स्वैग में एंट्री करते देखे गए। उन्होंने अपने लुक को बिलकुल सिंपल रखा।

नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते में सलमान खान हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। वहीं, उनकी भतीजी अलिजेह ने ऑफ व्हाइट कलर के स्टालिश लहंगे में पार्टी में शिरकत की।

मामा-भतीजी ने जमकर दिए पोज

सलमान खान ने एंट्री लेने के बाद अलिजेह के साथ पैपराजी को कई पोज दिए। सलमान की वॉकिंग स्टाइल फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई। अलिजेह के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी समय से चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन’ के नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर सोमेंद्र पाधी के निर्देशन में उनकी पहली मूवी रिलीज होगी।

कौन हैं राधिका मर्चेंट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथ मंदिर में रोका सेरेमनी की थी। अंबानी परिवार की होने वाली बहू बहुत ही जाने माने परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राधिका मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर (Encore Healthcare) के सीईओ अरबपति विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

Advertisement

Advertisement

Advertisement