Wed, 22 Jun 2022

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर लगाया फोन टैपिंग का आरोप

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर लगाया फोन टैपिंग का आरोप

नई दिल्ली: राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के विरोध कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन दिल्ली में जारी है। मंगलवार को नई दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय से ईडी दफ्तर की तरफ प्रदर्शन करने कांग्रेस नेताओं को बीच रास्ते में हो रोक लिया गया। दिल्ली पुलिस द्वारा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को रोके जाने के बाद उन्होंने बीच सड़क पर बैठकर धरना दिया। तो वहीं छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, कैबिनेट अमरजीत भगत, विधायक शैलेश पाण्डेय समेत कई अन्य कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लेकर बसंत कुंज थाने में बिठा दिया गया,इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाए।

मंगलवार को नई दिल्ली में अपने धरने के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए केंद्र सरकार पर फोन टैपिंग के आरोप लगाए। उन्होंने कहा बीजेपी छत्तीसगढ़ में प्रदेश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि अग्निपथ योजना से देश के युवा क्रोध में हैं। यह योजना देश के भले में नहीं है, इसलिए इसको तत्काल वापस लेना चाहिए।


भूपेश ने कहा, भारतीय जनता पार्टी चार साल बाद सेवानिवृत्त युवाओं को अपने दफ्तर में चौकीदार के रूप में रखना चाहती है। मोदी सरकार की मंशा देश से आरक्षण खत्म करने की है। सीएम भूपेश बघेल ने आगे कहा, हमारे नेता राहुल गांधी किसानों, नौजवानों, महंगाई, बेरोज़गारी और केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार की बात करने के कारण परेशान किया जा रहा है।

  
 

Advertisement

Advertisement