Sun, 20 Nov 2022

25 छात्रों के एक ग्रुप ने कुत्ते को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला

25 छात्रों के एक ग्रुप ने कुत्ते को लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला

दिल्ली में दरिंदगी का एक ऐसा मामला सामने आया जो आपको शर्मसार कर देगा। यहां 25 छात्रों के एक ग्रुप ने एक प्रेग्नेंट स्ट्रीट डॉग के साथ पहले गैंगरेप किया गया, उसके बाद लाठी-डंडों से पीटकर उसकी हत्या कर दी गई। आरोपी दक्षिण दिल्ली के डॉन बॉस्को टेक्निकल इंस्टीट्यूट के छात्र और और दो सीनियर स्टाफ बताए जा रहे हैं।

घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक घटना के समय इंस्टीट्यूट के दो भाई भी कथित तौर पर स्टाफ के निर्देश पर मौजूद थे।

कुत्ते को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
दिल्ली में कुत्ते को पीटने का दो वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ता एक टिन के शेड में छिपकर बैठा और काफी डरा हुआ है। वहीं, शेड के बाहर एक शख्स लाठी लिए खड़ा है। वहां बाकी खड़े लोग से कुत्ते को पीटने को कह रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो एक शख्स मृतक कुत्ते को घसीट कर ले जाते हुए देखा जा सकता है। वहीं कुछ लोग ऐसी हरकत पर हंसते हुए नजर आ रहे है।

हैदराबाद में कुत्ते के बच्चे को चौथी मंजिल से फेंका
ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से आया है, जहां एक कुत्ते के पिल्ले को पहले रस्सी से बांध कर पेड़ से लटकाया गया उसके बाद उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया गया। इस मामले में एक 19 साल के युवक को आरोपी बनाया गया है।

हैदराबाद की मैलारदेवपल्ली सर्किल इंस्पेक्टर पी मधु ने बताया कि इस मामले में आरोपी को 5 साल की सजा हो सकती है, लेकिन उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सकता, क्योंकि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है। बताया जा रहा है कि जिस समय आरोपी ने इस घटना का अंजाम दिया, उस समय वह नशे में था। हालांकि, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि किशोर की काउंसलिंग की गई है।

Advertisement

Advertisement