Sep 4, 2023, 20:29 IST

Murder in Mumbai: मुंबई में एक एयर होस्टेस की सनसनीखेज हत्या, फ्लैट में मिली खून से सनी लाश, हत्या का मकसद तलाश रही पुलिस

Murder in Mumbai: मुंबई में एक एयर होस्टेस की सनसनीखेज हत्या, फ्लैट में मिली खून से सनी लाश, हत्या का मकसद तलाश रही पुलिस

Mumbai News: मुंबई में होस्टेस का उसके फ्लैट में बेरहमी के साथ कत्ल. उसकी खून से सनी लाश पुलिस ने फ्लैट से बरामद की है. इस मामले में छानबीन को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने 1 शख्स को गिरफ्तार किया है. अब पुलिस कत्ल का मकसद तलाश कर रही है.

यह मामला मुंबई के पवई इलाके का है. जहां पवई पुलिस ने रविवार की रात पवई बिल्डिंग में रहने वाली एयर होस्टेस रूपल ओग्रे की लाश उनके फ्लैट से बरामद की. उनकी बेरहमी से हत्या की गई थी. उनकी लाश पूरी तरह से खून में सनी हुई थी. पुलिस इत्तिला मिलने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची और पूरे घर में छानबीन की. सबूत जुटाए. इसके बाद लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर दिया.

पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 302 के तहत कत्ल का मामला दर्ज किया और केस की छानबीन शुरू कर दी. इसी दौरान पुलिस को सर्विलांस की मदद से इस सनसनीखेज हत्याकांड के मामले में एक शख्स के बारे में पता चला. इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर उस चालीस साल के शख्स को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस उस शख्स से पूछताछ कर रही है.

दरअसल, पुलिस जानना चाहती है कि रूपल ओग्रे का कत्ल किसने किया? रूपल ओग्रे के कत्ल की क्या वजह थी? अगर पुलिस की पकड़ में शख्स ने ही रूपल ओग्रे का कत्ल किया है, तो उसकी रूपल से क्या दुश्मनी थी? 

मुंबई पुलिस की जोन 10 के डीसीपी दत्ता नलवाडे ने बताया, "हमने तकनीकी सबूतों के आधार पर एक निजी हाउसकीपिंग फर्म में क्लीनर के रूप में काम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हम हत्या और इसके पीछे के मकसद के बारे में जानकारी हासिल करने के लिए उससे आगे की पूछताछ कर रहे हैं."

पुलिस के मुताबिक, रूपल ओग्रे अपनी छोटी बहन के साथ पवई पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले अंधेरी पूर्व में स्थित एनजी कॉम्प्लेक्स में रहती थी. उसकी छोटी बहन कुछ दिन पहले रायपुर में मौजूद अपने मायके चली गई थी. उसके जाने के बाद से ही रूपल ओग्रे घर में अकेली थी. वारदात के वक्त भी वो घर में अकेली ही थी. उसी दौरान उसका कत्ल कर दिया गया

इस मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मर्डर केस की जांच के लिए 8 टीमें बनाई गईं हैं. तकनीकी जांच और ह्यूमन इंटेलिजेंस की मदद से पुलिस को सफलता मिली और विक्रम अटवाल नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी विक्रम अटवाल की पत्नी जो उसी बिल्डिंग में हाउसकीपर के तौर पर काम करती है, जिसमें रूपल का मर्डर हुआ है.

अब पुलिस आरोपी विक्रम अटवाल के साथ-साथ उसकी पत्नी से भी पूछताछ कर रही है. ताकि इस हत्याकांड के से जुड़ी हर तरह की जानकारी पुलिस को हासिल हो सके. पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि रूपल ओग्रे का चयन हाल ही में एक एयरलाइन में हुआ था और वह वहां ट्रेनी एयरहोस्टेस के तौर पर वहां काम कर रही थी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.