Tue, 14 Jun 2022

इंदौर में लेडी गैंग का आतंक, डोमिनोज कंपनी में काम पर जा रही लड़की को रोका और लात-घूंसों से पीटा

इंदौर में लेडी गैंग का आतंक, डोमिनोज कंपनी में काम पर जा रही लड़की को रोका और लात-घूंसों से पीटा

इंदौर: प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ता चला जा रहा है, जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें लेडी गैंग से जुड़ी कुछ लड़कियां एक युवती के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो द्वारकापुरी क्षेत्र का बताया जा रहा है. वहीं अब वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने लेडी गैंग से जुड़ी लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है. लेडी गैंग से जुड़ी लड़कियां, इलाकों के बदमाशों से भी जुड़ी हुई है, जिसके चलते आए दिन इस तरह की वारदातों को अंजाम देती रहती है. वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पीड़ित युवती की शिकायत पर गैंग की मुख्य सरगना और अन्य सहेलियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता फूड कंपनी में काम करती है. पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने काम पर जा रही थी, तभी इलाके की रहने वाली कुछ लड़कियों ने उसका रास्ता रोका, और मारपीट शुरू कर दी, जिसके बाद पीड़िता ने जैसे-तैसे वहां से भाग कर अपनी जान बचाई.

बदमाशों के साथ घूमती है लेडी गैंग की सरगना

युवती के साथ मारपीट करने वाली लेडी गैंग की सरगना इलाके के बदमाशों के साथ घूमती है. साथ ही वह आए दिन वारदातों को अंजाम भी देती रहती है. लेडी गैंग की सरगना का परिवार भी अवैध गतिविधियों से जुड़ा हुआ है, जिसके चलते इलाके में लेडी गैंग का आतंक बना हुआ है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लेडी गैंग से जुड़ी लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है.

शहर में लगातार बढ़ रहे अपराध

मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर में लगातार अपराध बढ़ते चले जा रहे हैं, जहां इससे पहले भी लड़कियों के बीच सड़क पर विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वहीं अब लेडी गैंग के आतंक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, यह वीडियो सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करता है.

 

Advertisement

Advertisement