Thu, 28 Jul 2022

भीषण युद्ध के बीच यहां राष्ट्रपति जेलेंस्की ने पत्नी संग मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट

भीषण युद्ध के बीच यहां राष्ट्रपति जेलेंस्की ने पत्नी संग मैग्जीन के लिए कराया फोटोशूट

 पिछले करीब 6 महीने से चल रूस और यूक्रेन के बीच जंग जारी है। इतने दिनों से हो रहे इस युद्ध में दोनों ही देशों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है।

इसके बावजूद कोई भी देश झुकने को तैयार नहीं है। इसी बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की ने अपनी वाइफ के साथ एक मैगजीन के लिए पोज दिया है, जिससे वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं।

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध के बीच राष्ट्रपति जेलेंस्की का काफी तारीफ हुई थी। मुश्किल हालातों के बावजूद भी उन्होंने अपने देश का साथ नहीं छोड़ा था। पश्चिमी मीडिया ने उन्हें एक हीरो को तरह पेश किया गया था। हालांकि, अब राष्ट्रपति जेलेंस्की की एक गलती से उनकी किरकिरी हो रही है। उन्होंने और उनकी पत्नी ओलेना जेलेंस्का ने वोग मैगजीन के लिए पोज दिया है। हालांकि, उनकी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है।

इस फोटोशूट के बाद नेटिजन्स से मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है। कुछ यूजर्स ने दोनों की काफी तारीफ की है। वहीं, कुछ को यह फोटो पसंद नहीं आई है, क्योंकि यूक्रेन अभी युद्ध से जूझ रहा है। एक नेटिजन ने उन्हें बहादुर और सुंदर जोड़ी कहा और एक ने अद्भुत फोटो लिखा है। इसके अलावा एक अन्य ने तंज कसते हुए कमेंट किया कि यूक्रेन में युद्ध चल रहा है और वे लोग फोटोशूट कर रहे हैं।

जेलेंस्का को बताया बहादुर

 अंतरराष्ट्रीय मैगजीन वोग में छपे इस फोटो में यूक्रेन की प्रथम महिला ओलेना जेलेंस्का को बहादुर बताया गया है। इस फोटो में दोनों ने अपनी शादी की कहानी, युद्ध के दौरान के जीवन और यूक्रेन के भविष्य को मैगजीन के जरिए शेयर किया था। जेलेंस्का ने वोग मैगजीन से कहा कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश कर रही हूं। तो वहीं यूक्रेन की फर्स्ट लेडी का हवाला देते हुए वोग ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि वह युद्ध से भागना नहीं चाहती थीं।


 

Advertisement

Advertisement