Fri, 3 Jun 2022

Oppo N1 Smart Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च, एक बार चार्ज होकर 6 महीने तक रखेगा दांतों का ख्याल

Oppo N1 Smart Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च, एक बार चार्ज होकर 6 महीने तक रखेगा दांतों का ख्याल

Oppo ने अपना पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश Oppo N1 स्मार्ट सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया है। स्मार्ट टूथब्रश 199 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 2,314 से शुरू होता है, लेकिन पहली सेल के बाद कीमत 249 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से करीब 2,896 रुपये तक बढ़ जाएगी।

Oppo N1 स्मार्ट सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश कस्टमाइज्ड ओरल क्लीनिंग मोड के जरिए यूजर्स के ओरल केयर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर काम करता है। इस टूथब्रश कोो एक पेटेंट सेल्फ-डेवलप्ड मैग्नेटिक सस्पेंशन प्रीपेटुअल मूवमेंट का इस्तेमाल करके तैयार किया गया है। सामान्य हाई फ्रीक्वेंसी वाइब्रेशन मोटर्स द्वारा लाए गए वाइब्रेशन सेंस से अलग, यह एडवांस साउंड वेव एयरवेव टेक्नोलॉजी को इस्तेमाल करता है जो कि पावर ट्रांसमिशन को ज्यादा स्टेबल बनाता है और वाइब्रेशन सेंसर ऊपर नीचे नहीं होगा।

ब्रश हेड में शार्कलेट एंटीबैक्टीरियल टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो कि कैमीकली तौर पर शामिल किए गए एंटीबैक्टीरियल एजेंट्स के बिना एक प्योर एंडीबैक्टीरियल टूथब्रश हेड है। मैटेरियल नॉन टॉक्सिक और नुकसान नहीं पहुंचाते है, फिजिकल तरीके के जरिए बैक्टीरिया के फैलने और बनने से रोकती है।

नया Oppo इलेक्ट्रिक टूथब्रश अलग-अलग यूजर्स के दांतों और मसूड़ों की अलग-अलग सेंसिटिविटी को ध्यान में रखता है। यह दो ब्रश हेड, एक क्लीनिंग ब्रश हेड और एक सेंसिटिविटी ब्रश हेड से लैस है। एफडीए स्टैंडर्ड को पूरा करने के लिए दोनों हेड के ब्रिसल्स को चुनता है। टूथब्रश में समान रूप से एक बिल्ट इन बड़ी बैटरी दी गई होती है जो कि फुल चार्ज होने में करीब 180 मिनट्स तक इस्तेमाल किया जा सकता है। यह चार्ज करने के लिए भी बहुत तेज है और यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्ज का इस्तेमाल करके 5 घंटे में फुल चार्ज हो सकता है।

टूथब्रश को ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता है। यूजर्स 4 अलग-अलग मोड के वाइब्रेशन की स्पीड को कस्टमाइज कर सकते हैं और 20 पर्सनलाइज्ड ब्रशिंग मोड को भी कस्टमाइज कर सकते हैं। कलर ऑप्शन की बात करें तो Oppo N1 स्मार्ट सोनिक इलेक्ट्रिक टूथब्रश दो कलर्स में उपलब्ध है। बटन इंविजिबल प्रेशर-सेंसिटिव बटन हैं और सटीक डिजाइन गंदगी को दूर रखता है। सेफ्टी के लिए इसमें IPX7 रेटिंग दी गई है जो कि वाटरप्रूफ रेटिंग के साथ भी आता है।

Advertisement

Advertisement