Oct 30, 2022, 20:30 IST

क्या! बिग बॉस 10 के प्रतियोगी जेसन शाह हुए है , हीरा मंडी में कास्ट ??

क्या! बिग बॉस 10 के प्रतियोगी जेसन शाह हुए है , हीरा मंडी में कास्ट ?? 

बॉलीवुड के पॉपुलर और शानदार डायरेक्टरों की लिस्ट में संजय लीला भंसाली का नाम भी आता है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं, जो बॉक्स-ऑफिस पर न सिर्फ हिट हुईं बल्कि कई अवॉर्ड भी अपने नाम किए। उनकी  कहानियों में लोगों की भावनाएं और चरित्र ऐसे हैं जिनसे हम संबंधित हो सकते हैं और बड़े पर्दे पर देखना पसंद कर सकते हैं। और अब, हमे एक उड़ती उड़ती खभर आई है की जाने मने अभिनेता जेसन शाह संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में दिखाई देने वाले है?


बिग बॉस 10 के बाद से ही डैशिंग जेसन शाह ने दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। तब से, अभिनेता ने प्रत्येक नए प्रदर्शन के साथ दर्शकों को लुभाना जारी रखा है। जेसन ने टेलीविजन सहित कई उद्योगों में काम किया है। उन्होंने एक क्रूर विरोधी से लेकर दिलो की धड़कन को बड़ा देने वाली हर एक भूमिका निभाई है, जिसने लड़कियों को पूरी तरह से उनकी और दीवाना कर दिया है, और अब हमने संजय लीला भंसाली की आगामी सीरीज हीरा मंडी के लिए जेसन शाह को कास्ट किए जाने की कुछ उड़ती खभर सुनी है। हीरा मंडी में मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। हालांकि, जेसन ने अभी तक इसके बारे में कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दिया है न ही उन्होंने कही पे इसके बारे में कोई बयान जारी किया है।

हम पहली बार भंसाली द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स सीरीज में जेसन को एक प्रतिष्ठित जादुई पात्रों में से एक बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, जेसन बिग बॉस 10 में एक प्रतियोगी थे। वह 'झांसी की रानी' और 'बैरिस्टर बाबू' जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रहे हैं। इसके अलावा जेसन 'पार्टनर' और 'फितूर' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेता के पास आगे हमारे लिए क्या है।