May 22, 2024, 14:22 IST

फेस्टिवल डे कान्स डे 3 के दिन उर्वशी रौतेला के आउटफिट ने बिखेरा जलवा, नेटिज़न्स को लगता है कि वह और केट विंसलेट बिल्कुल 'एक जैसी

फेस्टिवल डे कान्स डे 3 के दिन उर्वशी रौतेला के आउटफिट ने बिखेरा जलवा, नेटिज़न्स को लगता है कि वह और केट विंसलेट बिल्कुल 'एक जैसी

हम सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे अधिक कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार हैं, जिन्हें फोर्ब्स के शीर्ष 10 में शामिल किया गया है। उनकी कुल संपत्ति 550 करोड़ से अधिक है और हम उन्हें सभी सही कारणों से प्यार करते हैं। 71.3 मिलियन से अधिक की अद्भुत और प्रभावशाली इंस्टाग्राम फैन फॉलोइंग के साथ, उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे प्रशंसित, प्रसिद्ध और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।  अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, आकर्षक और आकर्षक अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है। जहां तक ​​अंतर्राष्ट्रीय प्रशंसा और प्रशंसा का सवाल है, तो उर्वशी रौतेला खुद को एक अलग लीग में स्थापित करने में कामयाब रही हैं, जिसके कारण वह अपने सभी भारतीय समकालीनों से भारी अंतर से आगे हैं।

उर्वशी रौतेला निश्चित रूप से दुनिया की सबसे खूबसूरत भारतीय अभिनेत्री हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, यहां तक ​​कि दुनिया भर की सबसे बड़ी फिल्मी हस्तियों और खेल हस्तियों ने भी उन्हें 'दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की' पाया है। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अब तक उर्वशी रौतेला ने बड़ी ही सहजता से बाकी सभी अभिनेत्रियों से सुर्खियां बटोर ली हैं।  जबकि लोग उसकी सुंदरता और जिंदादिली से आश्चर्यचकित हैं, वह वही कर रही है जो वह सबसे अच्छा करती है और वह है एक रानी की तरह आकर्षक लगना। जबकि प्रशंसकों ने पहले से ही उन्हें नई 'कान्स फिल्म फेस्टिवल की रानी' के रूप में प्रतिष्ठित किया है, कुछ लोगों को यह भी लगता है कि केट विंसलेट और उर्वशी बिल्कुल हमशक्ल हैं। खैर, इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि उर्वशी का कान्स डे 3 आउटफिट, जो एक विशेष लो-कट शिमरी गाउन है, केट विंसलेट के प्रतिष्ठित टाइटैनिक लुक से प्रेरित है।

चाहे वह उनकी खूबसूरत त्वचा का रंग और बालों का रंग हो, आत्मविश्वास का स्तर और स्वैग हो, नेटिज़न्स उन्हें सर्वोत्कृष्ट हमशक्ल होने के लिए सराहते रहे हैं।  क्या आप उनके इस खूबसूरत और चुंबकीय अवतार को देखना और सराहना चाहते हैं?  हेयर यू गो - यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 की सफलता का आनंद लेने के बाद, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', 'बाप' (हॉलीवुड की रीमेक) जैसी बड़ी परियोजनाएं जारी की हैं। ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स) सनी देओल और संजय दत्त के साथ, इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा के साथ, ब्लैक रोज़।

इसके अलावा उर्वशी रौतेला एक इंटरनेशनल म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके अलावा वह 'जेएनयू' नाम की फिल्म में एक कॉलेज पॉलिटिशियन की भूमिका निभाती नजर आएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास एक बहुत ही खास संगीत वीडियो भी है जिसमें जेसन डेरुलो और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।