Apr 24, 2024, 21:29 IST

उत्तराखंड में एक शादी में अपनी अविश्वसनीय उपस्थिति से शोभा बढ़ा रही हैं उर्वशी रौतेला,50 लाख से अधिक की लागत वाली दो पोशाकों में स्वप्निल और मंत्रमुग्ध लग रही हैं, यहां अविश्वसनीय विवरण देखें

उत्तराखंड में एक शादी में अपनी अविश्वसनीय उपस्थिति से शोभा बढ़ा रही हैं उर्वशी रौतेला,50 लाख से अधिक की लागत वाली दो पोशाकों में स्वप्निल और मंत्रमुग्ध लग रही हैं, यहां अविश्वसनीय विवरण देखें

फोर्ब्स टॉप 10 में शामिल होने वाली भारत की सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली वैश्विक सुपरस्टार उर्फ ​​​​उर्वशी रौतेला की कुल संपत्ति 550 करोड़ रुपये है।  71.3 मिलियन से अधिक की जबरदस्त इंस्टाग्राम फॉलोइंग के साथ, जो पीएम नरेंद्र मोदी और विराट कोहली के बराबर है और बॉलीवुड की 'खान त्रिमूर्ति' से भी अधिक है, उर्वशी रौतेला को वर्तमान में देश की सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध अभिनेत्री के रूप में सराहा जाता है।  

image

अपनी कई मिस यूनिवर्स विजय से लेकर एक जज और फ्रंटलाइन बी-टाउन सुपरस्टार के रूप में युवाओं को तैयार करने और सलाह देने तक, एक कलाकार के रूप में उर्वशी निश्चित रूप से ताकत से बढ़ी हैं।व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, उर्वशी रौतेला एक जिम्मेदार नागरिक हैं जो देश के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना जानती हैं।  इसीलिए, वह हाल ही में अपना वोट डालने के लिए उत्तराखंड की यात्रा करने के लिए समय की आवश्यकता के अनुसार अपने कार्यक्रम में बदलाव करने में सफल रहीं।

हर किसी को यह पसंद आया कि कैसे उर्वशी ने कई अन्य बी-टाउन सितारों के विपरीत सुबह 6:45 बजे अपना वोट डालने के लिए एक आम व्यक्ति की तरह घंटों इंतजार करने का फैसला किया, जो चीजों को अपने लिए सुविधाजनक बनाने के लिए अपने सेलिब्रिटी फिगर का दर्जा लाते हैं।  उर्वशी ने न केवल एक नागरिक के रूप में अपना वोट देकर बल्कि युवाओं को उस दिशा में प्रोत्साहित करके भी दिल जीता।  अच्छा अंदाजा लगाए?  

image

मतदान चरण के तुरंत बाद, उत्तराखंड में एक शादी में भाग लेने के दौरान, उर्वशी को अपने जातीय परिधान में अपनी अद्भुत सुंदरता के साथ सोशल मीडिया पर दिलों पर छुरियां चलाते हुए देखा गया था।  हनान जाफ़री के शुद्ध कच्चे रेशम के बहुरंगा हैंड ब्लॉक वाले बहुरंगा परिधान में उर्वशी आकर्षक लग रही थीं, जिसमें सीक्वेंस के साथ सुंदर गोटा का काम किया गया था।  इसके अलावा जिस चीज़ ने ध्यान खींचा, वह थी उसकी शेमोज़ पैंट, जिस पर सुंदर दर्पण का काम और हाथ से कढ़ाई की गई सीक्वेंस बॉर्डर दिखाई दे रहे थे।  

इस पोशाक की कीमत 51 लाख है और हम वास्तव में आश्चर्यचकित हैं।  जहां तक ​​शादी के जश्न की बात है तो हनान जाफरी का एक और आउटफिट था जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं।  दिवा एक विशेष कपड़े में मंत्रमुग्ध लग रही थी जिसमें शुद्ध डुपियन रेशम पैंट के साथ शुद्ध जॉर्जेट का काम था।  इससे भी अधिक प्रभावशाली बात यह है कि डबका, कोरा, नक्शी से सजाए गए पन्ने, क्रिस्टल, सभी एक आभूषण सामग्री के साथ जरदोजी में उनकी कढ़ाई है जो उच्च गुणवत्ता वाली है।  यह पहनावा पूरी तरह से राजसी माहौल वाला है और इसकी कीमत 57 लाख रुपये है।

क्या आप उर्वशी के दोनों दिल छू लेने वाले अवतार देखना चाहते हैं और प्यार में पड़ना चाहते हैं?  हेयर यू गो -उर्वशी रौतेला वर्तमान में यो यो हनी सिंह के साथ लव डोज 2.0 के लिए पृथ्वी पर सभी प्यार का आनंद ले रही हैं, जो एक वैश्विक 'नंबर 1 ट्रेंडिंग गाना' है।  इसके बाद उनके पास 'जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी' (जेएनयू) है जहां वह एक कॉलेज पॉलिटिशियन का किरदार निभा रही हैं।  

image

इन सबके अलावा, वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, बॉबी देओल, दुलकर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109', सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक) जैसे बड़े प्रोजेक्ट हैं। इंस्पेक्टर अविनाश 2, रणदीप हुडा, ब्लैक रोज़ के साथ।  उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी। इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो और कई अन्य लोगों के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो है।