Nov 25, 2023, 17:34 IST

झलक दिखला जा पर दिल खोलकर Dance करना चाहती है उर्वशी ढोलकिया, देखे वीडियो

झलक दिखला जा पर दिल खोलकर Dance करना चाहती है उर्वशी ढोलकिया

अभिनेत्री के रूप में उर्वशी ढोलकिया ने अपने अभिनय से लाखों दिल जीते हैं, चाहे वह देख भाई देख में शिल्पा का प्यारा, मासूम और मजाकिया किरदार हो, कसौटी जिंदगी की की प्रसिद्ध वैंप कोमोलिका हो या पुष्पा इम्पॉसिबल में स्ट्रोंग और दिमागदार वकील देवी सिंह शेखावत हो।

 अब उर्वशी 'झलक दिखला जा' पर जमकर डांस करना चाहती हैं। यहां भी वह चोट के बावजूद हार नहीं मान ने वाले अपने अंदाज़ से आगे बढ़ रही हैं | झलक दिखला जा के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हुए, उर्वशी ने कहा, “चोट लगे या न लगे, मैं बस दिल खोलकर डांस करना चाहती हूं। मेरे लिए, नृत्य मेरी अभिव्यक्ति का तरीका है, लोग मुझे एक बहुत मिलनसार व्यक्ति के रूप में शायद नहीं जानते, लेकिन जब डांस की बात आती है तो आप मेरे मन में छुपे इंद्रधनुष  के सभी रंग देखेंगे। मैं अपने अंदर मौजूद सभी प्रतिभाओं को प्रदर्शित करना चाहता हूं, हम अभिनय में इसे 'नवरस' कहते है, विभिन्न डांस फॉर्म्स पर परफोर्म करके।''

 झलक के पहले वीकेंड में हमने हिप-हॉप स्टाइल परफॉर्म किया था. दूसरे सप्ताहांत में, हमने मेरी चोट के साथ पानी में सीडक्टिव डांस फॉर्म्स पर प्रदर्शन  किया था  आने वाले सप्ताहांत में, हम कॉन्टेम्परी डांस फॉर्म्स पर प्रदर्शन कर रहे हैं। आने वाले हफ्तों में, हम अपने फेन्स, दर्शकों और शो के जजों को प्रभावित करने के लिए कुछ और डांस फॉर्म्स में भी परफॉर्म करते हुए देखेंगे, ”उर्वशी ढोलकिया ने कहा।

दूसरे सप्ताह के एपिसोड एक्ट की रिहर्सल करते समय, उर्वशी के पैर की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया था, लेकिन वह यह याद भी नहीं करना चाहतीं कि उनके पैर में फ्रैक्चर हुआ है क्योंकि वह झलक दिखला जा के मंच पर अधिक से अधिक डांस परफॉर्मेंस देना चाहती हैं।

प्रतियोगिताओं में बेहतर होने के प्रति अपने कोरियोग्राफर वैभव घुगे की चिंता और दृष्टिकोण के बारे में साझा करते हुए, उर्वशी ढोलकिया ने कहा, “वैभव बहुत अच्छे कोरियोग्राफर हैं, वह बेहद उत्साहवर्धक हैं, और साथ ही मेरा अद्भुत ख्याल भी रखते हैं। लेकिन कभी-कभी यह मुझे असहज कर देता है क्योंकि मैं अधिक से अधिक डांस करना चाहती  हूं, बहुत सारे प्रयोग, डांस फॉर्म्स करना चाहता हूं और अपने दर्शकों और जजों के लिए सुंदर डांस परफॉर्मन्स देना  करना चाहती  हूं। वैभव कभी-कभी कुछ कठिन लिफ्टों से और एक्सपेरिमेंट्स करने से बचता है क्योंकि उसे मेरी चोट की चिंता होती है। लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं, मैं और अधिक, अलग-अलग डांस फॉर्म्स करना चाहती  हूं, बस अपनी चोट के बारे में भूल कर |  मेरे एक डांसर के रूप में आगे बढ़ने के सफर में मेरी चोट कोई बाधा नहीं बन सकती |  “

Urvashi Dholakia

उर्वशी ढोलकिया ने हाल ही में अपने डॉक्टर से मुलाकात की ताकि वह अपने फैक्टर में सुधार के बारे में जानकारी ले सकें और यह जान सकें कि वह कितनी जल्दी बिना पट्टी  किए डांस कर सकती हैं। चूँकि वह लगातार अपनी डांसिंग रिहर्सल कर रही है, इसलिए उसे पट्टी के साथ कुछ और हफ्तों तक परफॉर्म करना होगा। लेकिन उर्वशी इस नई लड़ाई के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।