प्रमुख निर्माताओं ने इसे पूरा करने के लिए दर्शकों को मुख्य कहानी दिखाने की कोशिश की। हालांकि वे इस बात से निराश हैं कि शो समय से पहले खत्म हो गया, लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आईपीएल के मौजूदा सीजन ने निश्चित रूप से कम टीआरपी में बड़ी भूमिका निभाई है।
अभिज्ञान ने कहा, “यह जानकर हमेशा दुख होता है कि शो आपकी उम्मीद से थोड़ा जल्दी बंद हो रहा है, लेकिन इन दिनों यह बहुत आम बात है। खासकर आईपीएल सीज़न के दौरान कोई न कोई मुसीबत में पड़ जाता है और इस बार हमारी बारी थी। लेकिन मुझे इसके बारे में बुरा नहीं लगता; हमारे द्वारा कवर किए गए 90 एपिसोड में यह एक बेहतरीन कहानी थी और विस्तारित एपिसोड के साथ यह 100 एपिसोड तक पहुंच गई।
हमने चल रहे एपिसोड में मुख्य कहानी प्रसारित की ताकि दर्शकों को ठगा हुआ महसूस न हो।” “ज्यादातर कहानी का उपयोग किया गया क्योंकि हमारे पास 45 मिनट का समय स्लॉट था। उस टाइम स्लॉट के दौरान शो 100 एपिसोड से अधिक चला गया है, ”मृणाल ने कहा। अभिज्ञान ने बताया कि हर बार वे कुछ अलग करने की कोशिश करते हैं और कयामत से कयामत तक भी एक अलग शो था। हालाँकि, उन्होंने कहा कि हालाँकि इसकी पृष्ठभूमि काफी बेहतर थी, लेकिन अंत में यह सब टीआरपी गेम के बारे में है।
मृणाल ने आगे कहा, 'मैं केवल इतना ही कहूंगा कि यह एक प्रेम कहानी है, इसलिए रात 8-8:30 बजे का स्लॉट बेहतर होता क्योंकि यह कोई भारी पारिवारिक ड्रामा शो नहीं है, न ही यह कोई डार्क हॉरर शो है। इसलिए जल्दी स्लॉट मिलने से मदद मिलेगी।'' निर्माता दंपत्ति ने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग वाले टीवी शो का भी समर्थन किया और कहा कि यह अच्छी बात है क्योंकि वे ऑनलाइन कुछ पैसा वसूलते हैं, और कहा, “भले ही यह ऑनलाइन चलता है, इसे लाखों बार देखा जाता है, और लगभग आधी लागत एपिसोड से वसूल की जाती है।
हालाँकि मुझे नहीं लगता कि ऑनलाइन प्रभाव पड़ता है क्योंकि दोनों माध्यमों के दर्शक अलग-अलग हैं, फिर भी जो लोग टीवी देखते हैं वे इसे देखते हैं। “उदाहरण के लिए, लोग निजी डिवाइस पर देखना नहीं बल्कि टीवी चालू करना पसंद करते हैं। ऑनलाइन सबसे अधिक दर्शक संख्या मोबाइल उपकरणों पर है, और ऐसे लोग भी हैं जो टीवी को अधिक पसंद करते हैं। पिस्चानिनी के दौरान, हमें बताया गया कि यह वूट पर हिट थी, कयामत से कयामत तक के लिए हमें संख्याएं नहीं पता हैं,'' उन्होंने निष्कर्ष निकाला।