Jan 3, 2024, 15:28 IST

तनुज विरवानी ने पत्नी तान्या जैकब के साथ अपने हनीमून प्लान का खुलासा किया, प्रशंसकों के साथ इसे साझा किया!

तनुज विरवानी ने पत्नी तान्या जैकब के साथ अपने हनीमून प्लान का खुलासा किया, प्रशंसकों के साथ इसे साझा किया!

तनुज विरवानी और तान्या जैकब बी-टाउन में नवविवाहित जोड़ी हैं और हमें सोशल मीडिया पर उनकी शादी की मनमोहक तस्वीरें बहुत पसंद आई हैं। करीबी परिवार वालें और दोस्तों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते थे। दोनों ने क्रिसमस के शुभ दिन पर शादी की और शादी के बंधन में बंधने के लिए इससे बेहतर दिन और क्या हो सकता है। तो, शादी के बाद, तनुज और तान्या और उनके हनीमून प्लान को लेकर लोगों में उत्सुकता है? तो, वास्तव में वे अपने रोमांटिक और आनंदमय हनीमून का आनंद लेने के लिए कहाँ जा रहे हैं? उसी के संबंध में, अभिनेता ने बताया की,

tg

"सबसे पहले, आप सभी ने मुझे जो प्यार, दया और समर्थन भेजा है, उसके लिए सभी को धन्यवाद। मुजे शुभकामनाओं से भरे काफ कमेंट्स और डीएम प्राप्त हुए हैं और मैं सभी का बहुत आभारी हूं। खैर, हाँ, हमारा हनीमून वास्तव में जल्द ही होने वाला है और हम पेरिस, प्राग, वियना और बुडापेस्ट जैसी जगहों की यात्रा कर ने वाले है। हम 3 जनवरी से 18 जनवरी तक यात्रा करेंगे। उसके बाद, एक व्यस्त कार्यसूची है जो हम दोनों का इंतजार कर रही है।

u हमने 3 तारीख से आगे की तारीखें इसलिए चुनी क्योंकि हम नए साल की पूर्वसंध्या को लोनावाला में अपने परिवारों के साथ एक विस्तारित उत्सव के रूप में मनाना चाहते थे क्योंकि शादी का माहौल अभी भी जारी है। तो हाँ, मेरे जीवन के प्यार के साथ एक रोमांटिक और आनंददायक हनीमून का इंतजार कर रहा हूँ। आपके प्यारे शब्दों और समर्थन के लिए सभी का आभारी हूं। हम एक जोड़े के रूप में हर पल का आनंद ले रहे है।"

lk

हम तनुज और तान्या को जीवन भर साथ रहने की शुभकामनाएं देते है और कामना करते है कि 2024 उनके लिए शानदार हो। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।