Apr 1, 2023, 19:01 IST

सोनी सब के ‘अलीबाबा-एक अंदाज अनदेखा : चैप्‍टर 2’ में फिर से नजर आयेगी सिमसिम

सोनी सब के ‘अलीबाबा-एक अंदाज अनदेखा : चैप्‍टर 2’ में फिर से नजर आयेगी सिमसिम

‘अलीबाबा-एक अंदाज अनदेखा : चैप्‍टर 2’ सोनी सब का एक फुल फैमिली एन्‍टरटेनर है, जिसमें अली (अभिषेक निगम) के रोमांचक सफर को दिखाया गया है। इस शो ने अपनी दिलचस्‍प कहानी और प्‍यारे किरदारों से दर्शकों का दिल जीता है। हाल ही में दर्शकों ने मरजीना (मानुल चुडासमा) को अली को बिना सिर वाली महिला के चुंगल से बचाने के लिये तलवार चलाते हुये देखा। 

अगले कुछ एपिसोड्स में सिमसिम (सायंतनी घोष) अपनी राख से फिनीक्‍स की तरह दोबारा उत्‍पन्‍न होती नजर आयेगी। अली द्वारा पिरामिड्स में कैद किये जाने के बाद, सिमसिम को अब तक किसी ने भी सिमसिम को देखा या सुना नहीं था। हालांकि, जब चोरों का सामना एक मेरिड से होता है, तो उन्‍हें पता चलता है कि सिमसिम को एक बोतल में कैद कर दिया गया है। मेरिड  की मदद से सिमसिम को बोतल से आजाद किया जाता है और वह अली से बदला लेने की साजिश रचना शुरू कर देती है। 

क्‍या सिमसिम के दोबारा आने से अली के लिये मुश्किलें खड़ी होंगी?

सायंतनी घोष, जोकि सिमसिम का किरदार निभा रही हैं, ने कहा, “सिमसिम और अली हमेशा से ही एक दूसरे के प्रतिद्वंद्वी रहे हैं। एक-दूसरे को हराना और अपनी जीत का जश्‍न मनाना उनका अंतिम लक्ष्‍य है। मुझे लगता है कि हालांकि शो में सिमसिम और अली के एक-दूसरे के दुश्‍मन हैं, लेकिन इसके बावजूद एक-दूसरे के बिना उनका कोई अस्तित्‍व नहीं है। सिमसिम के दूर बंद किये जाने के साथ, अली ने कोई बहुत बड़ी चुनौती का सामना नहीं किया है। लेकिन अब आखिरकार उसके रिहा होने के बाद, उन दोनों के रास्‍ते फिर से टकरायेंगे। दर्शकों के लिये यह देखना रोमांचक होगा कि अली और सिमसिम के दोबारा टकराने के बाद कहानी क्‍या मोड़ लेगी।” 

देखिये ‘अलीबाबा-एक अंदाज अनदेखा : चैप्‍टर 2’, हर सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे सिर्फ सोनी सब पर