Jan 7, 2024, 17:07 IST

इंटरनेशनल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं शहनाज गिल के को-स्टार, मयूर वर्मा!

इंटरनेशनल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं शहनाज गिल के को-स्टार, मयूर वर्मा!

शहनाज़ गिल के 'मुझसे शादी करोगे' शो के को-स्टार, मयूर वर्मा, अपनी आगामी फिल्म 'स्वेटपैंट्स' के साथ इंटरनेशनल फिल्म डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

मयूर वर्मा ने टेलीविजन अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत सिटकॉम 'जीनी और जूजू' से की थी। उन्होंने अन्य धारावाहिकों (टीवी शो) जैसे 'जांबाज सिंदबाद' और 'स्वरागिनी - जोड़े रिश्तों के सुर' में काम किया है। उन्होंने रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज़ गिल के संभावित भावी पति के रूप में भी भाग लिया था ।

इस बारे में बात करते हुए मयूर वर्मा ने कहा, 'मुझे पता है कि मैं पिछले तीन सालों से छोटे पर्दे से गायब हूं, लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि मेरी इंटरनेशनल फिल्म 'स्वेटपैंट' रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।  यह एक बड़ा जोखिम था. हालाँकि, मैं इसका विरोध नहीं कर सका क्योंकि यह किसी भी अभिनेता के लिए एक सपना सच होने और किसी  महान अवसर से कम नहीं था। मैं वास्तव में टेलीविजन पर होने को मिस करता हूं क्योंकि मैं अभिनय और अपने प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार और सराहना को मिस करता हूं। मैं चाहता हूं कि मेरे प्रशंसकों को मुझ पर और मेरे द्वारा किए गए काम पर गर्व हो।"

'स्वेटपैंट्स' मयूर की पहली इंटरनेशनल फिल्म हो सकती है, लेकिन वह पहले ही  साधना सिंह, गुड्डी मारुति और राजेश पुरी जैसे सीनियर एक्टर्स के साथ 'जिंदगी तुमसे' इस बॉलीवुड फिल्म में काम कर चुके हैं। साधना सिंह ने हिट बॉलीवुड फिल्म नदिया के पार में काम किया था।

"मैं 'जिंदगी तुमसे' में काम करने के अवसर के लिए बहुत लकी फील कर रहा था क्योंकि मैं फिल्म में अपने सीनियर और अनुभवी को-स्टारस से बहुत कुछ सीखने में सक्षम रहा था। मेरी इंटरनेशनल फिल्म 'स्वेटपैंट्स' एक सस्पेंस-थ्रिलर है जो डॉ. रानू सिन्हा द्वारा लिखीत और निर्देशित की गई है | यह ग्लैमआर, मोंटी शर्मा, सौरभ रत्नू और अन्ना शर्मा द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में प्रसिद्ध म्यूजिक डायरेक्टर मोंटी शर्मा ने संगीत दिया है, जिन्होंने 'सांवरिया', 'राम-लीला' और 'गदर 2' फिल्मों जैसी फिल्मो के लिए भी काम किया है। मैं इन सब के साथ काम करने का मौका मिलने पर अपने आप को लकी और प्राउड फील करता हूँ ।"

"हमारी फिल्म की हॉलीवुड कास्टिंग कास्टिंग डायरेक्टर रोज हिल ने की है ।  मैं, जय अरोड़ा, डलास डिक्सन और डॉली हिताशी फिल्म में  मुख्य कलाकार के रूप में दिखाई देंगे । जबकि इसमें अन्ना शर्मा, मैरी लूज अरेंडोंडो, वाल्टर चू, शाम सिंह, ज्योति सी रॉबिन्सन, डेविड नाब्लोम और कीवन हाशमी भी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, अभिनेता शेफाली रॉय, सयानी जोश और सपना डीजे, फिल्म में हैं और यह सभी ने अमेरिकी वेब सीरीज  'सिलिकॉन वैली' में  काम किया है। इस फिल्म के साथ मैं बहुत कुछ अनुभव कर पाया, सीखा सका और आनंद ले सका कि एक इंटरनेशनल फिल्म कैसे बनाई जाती है।'' मयूर वर्मा ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में बात करते हुए साझा किया।

मयूर वर्मा की इंटरनेशनल फिल्म 'स्वेटपैंट्स' 2024 में रिलीज होगी, और अपनी इस फिल्म की शूटिंग के लिए उनको अमेरिका जा कर बसना पड़ा। ।