Mon, 6 Mar 2023

साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा की विदाई पार्टी का एक Video शेयर किया

साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा की विदाई पार्टी का एक Video शेयर किया

सानिया मिर्ज़ा ने हैदराबाद के लाल बहादुर टेनिस स्टेडियम में विदाई मैच खेलते हुए एक भावनात्मक विदाई दी। भारतीय टेनिस दिग्गज ने कल रात एक विदाई पार्टी की मेजबानी की, जिसमें महेश बाबू, एआर रहमान, नम्रता शिरोडकर, नेहा धूपिया, हुमा कुरैशी, फराह खान, युवराज सिंह, इरफान पठान, साइना नेहवाल और कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं। कई दूसरे बैश में सानिया की बीएफएफ फराह खान ने सानिया मिर्जा, युवराज, इरफान और साइना को 'पुष्पा' चार्टबस्टर गाने 'ऊ अंटवा' पर थिरकाया और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। फराह ने सानिया के रिटायरमेंट के बाद उनके साथ मस्ती करते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की।
सानिया मिर्जा , युवराज सिंह, इरफान पठान, साइना नेहवाल ने फराह खान (Farah Khan) के साथ 'ऊ अंटवा' (Oo Antava) पर जमकर डांस किया। साइना नेहवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सानिया मिर्जा की विदाई पार्टी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें फराह खान को साइना मिर्जा, युवराज सिंह, इरफान पठान और साइना के साथ मंच पर दिखाया गया है। फराह उन्हें 'ऊ अंटवा' के डांस मूव्स सिखाती नजर आ रही हैं, जबकि उन्होंने उन्हें देखते हुए डांस किया और मूव्स में महारत हासिल की। नेहा धूपिया ने भी 'ऊ अंटवा' पर डांस करते हुए उनका वीडियो शेयर किया और लिखा, 'बहुत अच्छा किया।'
फराह ने वीडियो को फिर से शेयर किया और हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, 'जब आप खिलाड़ियों को डांस करने के लिए मिलते हैं।' सानिया मिर्जा ब्लैक गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही हैं, जबकि फराह खान ने इवेंट के लिए रेड-एंड-ब्लैक आउटफिट चुना। साइना नेहवाल गुलाबी रंग की सीक्विन वाली ड्रेस में चकाचौंध कर रही हैं, जबकि युवराज और इरफान ब्लैक और ग्रे आउटफिट में डैपर लग रहे थे।
सानिया मिर्जा रिटायरमेंट के बाद अपनी बेस्ट फ्रेंड फराह खान के साथ चिल करती हैं। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह और सानिया मिर्जा हाथ पकड़े बिस्तर पर लेटी नजर आ रही हैं। फराह मैटेलिक टॉप के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं, जबकि सानिया ब्लैक टी-शर्ट और लाइट ग्रे ट्रैक पैंट में दिख रही हैं। फराह ने लिखा, 'चैंपियन रिटायरमेंट के बाद यही करते हैं..अपने बेस्ट फ्रेंड #saniaevent @mirzasaniar lov uuu के साथ बिस्तर पर आराम करें।'
हुमा कुरैशी ने विदाई पार्टी से सानिया मिर्जा की तस्वीरें भी पोस्ट कीं और उन्हें युवाओं की एक पूरी पीढ़ी के लिए 'प्रेरणा' बताया।

Advertisement