May 3, 2023, 09:45 IST

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

Rani Chatterjee Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के डांस ने इंटरनेट पर मचाया वबाल, लटके-झटके देख फैंस के उड़े होश

Rani Chatterjee: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जानी वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी आए दिन अपने लुक और वीडियो के लिए सुर्खियों में बनी रहती है। रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा की मानी जानी एक्ट्रेस हैं, जिनकी दुनिया भर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती के लिए जितनी तारीफ बटोरती है, उतनी ही अपनी एक्टिंग के लिए लाइमलाइट में रहती है। भोजपुरी सिनेमा में हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में एक जबरदस्त डांस वीडियो शेयर किया है।

एक्ट्रेस रानी ने अपने इंस्टाग्राम के ऑफिशियल अकाउंट पर एक नई रील वीडियो शेयर की है जो कि इंटरनेट पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। इस डांस क्लिप में रानी चटर्जी में बोल्ड डांस करती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट वीडियो में रानी चटर्जी ने साड़ी पहन 'लेके पहला पहला प्यार' सॉन्ग पर डांस करती दिख रही हैं।

रानी चटर्जी का ये डांस वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है, लोगो ने कमेंट बॉक्स में एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, 'चाहे कोई भी आ जाए भोजपुरी में रानी तो रानी ही रहेगी है।