Apr 7, 2023, 18:03 IST

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'Pushpa 2' का खत्म हुआ इंतजार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की फिल्म 'Pushpa 2' का खत्म हुआ इंतजार, टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Pushpa 2 Teaser: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पुष्पा’ को रिलीज हुए डेढ़ साल से ज्यादा समय बीत चुका है. इस फिल्म ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म के रिलीज होने के कुछ बाद ही लोग फिल्म के पार्ट 2 की डिमांड करने लगे थे. काफी समय से फैंस की नजरें इसके पार्ट 2 पर टिकी हुई थीं. अब मेकर्स ने उन्हें अल्लु अर्जुन के बर्थडे से पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है, जिसे देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

काफीं समय से इस फिल्म के अगले पार्ट पर टकटकिया लगाए बैठे फैंस को मेकर्स ने ये टीजर जारी कर बड़ी राहत दी है. अल्लू अर्जुन के बर्थडे से पहले ही इस फिल्म का टीजर सामने आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. मेकर्स द्वारा जारी किए गए हाल ही में “पुष्पा कहां है?” टाइटल के एक वीडियो ने पूरे भारत में फिल्म की अगली कड़ी, ‘पुष्पा द रूल’ की झलक पेश की है. वहीं अब मेकर्स ने ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पा द रूल’ का दमदार टीजर भी जारी कर दिया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म के टीजर को लेकर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

दिसंबर साल 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने साउथ इंडियन ऑडियंस के साथ ही हिंदी बेल्ट में भी धमाल मचा दिया था. इस फिल्म को हिंदी दर्शकों ने भी दिल खोलकर प्यार दिया था. सुकुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अल्लू अर्जुन एक ऐसे शख्स की भूमिका में नजर आए थे जो किसी के सामने नहीं झुकता, किसी से नहीं डरता. चंदन की तस्करी करता है और इसी के जरिये वह धीरे-धीरे गरीब आदमी से सफलता की ऊंचाईयां छूता है. फिल्म ‘पुष्पा’ के अंत में ही इस बात का संकेत दे दिया गया था कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी धमाल मचाने आएगा. दूसरे पार्ट में पुष्पा के रूल करने की कहानी को दर्शाया जाएगा. सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था